Ankita Lokhande के ऊपर भड़के फैंस कहा तुम्हे शर्म आनी चाहिए, अभी Sushant को तुम...

Ankita Lokhande के ऊपर भड़के फैंस कहा तुम्हे शर्म आनी चाहिए, अभी Sushant को तुम…

एंटरटेनमेंट

Ankita Lokhande के ऊपर भड़के फैंस कहा तुम्हे शर्म आनी चाहिए, अभी Sushant को तुम…

Ankita Lokhande और Sushant Singh Rajpoot की लव स्टोरी के बारे में कौन नहीं जानता है. सुशांत की आत्महत्या को अभी 2 महीने ही बीते है लेकिन अंकिता की एक गलती ने फैंस को भड़का दिया और कई फैंस ने उन्हें भला बुरा कहा. 

अंकिता सुशांत के मौत के बाद लगातार सोशल मीडिया में एक्टिव रही और रिया चतुर्वेदी के ऊपर आरोप लगाती रही. अंकिता ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के सपोर्ट में रिया को खरी-खोटी सुनाई। 

 

आपको बता दे की सुशांत के आत्महत्या के बाद रिया लगातार मीडिया के निशाने में रही और आखिरकार पुलिस ने रिया को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया। रिया के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी पुलिस के निशाने में है. इनके ऊपर इलज़ाम है  ड्रग्स सप्लाई सहित कई पार्टियों में शामिल होती थी. बहरहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है. 

अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायाल घोष ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप तो भड़की कंगना, कहा गिरफ्तार हो अनुराग

सुशांत की आत्महत्या के बाद अंकिता ने दीप जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी और कहा की तुम जहा हो खुश रहो भगवान् तुम्हरी आत्मा को शांति दे. 

इंस्ट्राग्राम में लगातार एक्टिव रहने वाली अंकिता ने एक गलती की जिसके बाद उन्हें खरी-खोटी सुननी पड़ी. मिली जानकारी के मुताबिक अंकिता ने इंस्टा पर अपनी एक तीन तस्वीरें एक साथ शेयर कीं. इन तस्वीरों में अंकिता ने जो ट्राउजर पहना हुआ है, उसमें ओम लिखा हुआ है, जो लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया और उन्होंने अंकिता को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

कई यूजर्स ने उन्हें कहा दीदी सुशांत को भूल गई क्या…वही दूसरे यूजर ने कहा आपको शर्म करनी चहिए। इसी तरह कई यूजर्स ने अंकिता को भला-बुरा कहा.

Amitabh Bachchan की तस्वीर डॉन दाऊद अब्राहम से हाँथ मिलाते हुई वायरल, मचा हड़कंप, अभिषेक बच्चन ने कहा…

रवि किशन ने अनुराग कश्यप के धूम्रपान के दावों का जवाब दिया करारा ज़वाब

[signoff]