अनुराग

अनुराग कश्यप का दावा रवि किशन खुद लेते थे मारिजुआना, बताई अपनी भी आपबीती

एंटरटेनमेंट

अनुराग कश्यप का दावा रवि किशन खुद लेते थे मारिजुआना , बताई अपनी भी आपबीती

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप का कहना है कि उन्हें अभिनेता और सांसद रवि किशन के हालिया बयान से फिल्म उद्योग में ‘नशाखोरी की समस्या’ के बारे में समस्या है। अनुराग का कहना है कि रवि खुद मारिजुआना फुका करते थे लेकिन वह इसके लिए उन्हें जज नहीं करते थे।

Best Sellers in Health & Personal Care

शीर्ष Bluetooth स्पीकर जिन्हें आप online सस्ते में खरीद सकते है

इस हफ्ते की शुरुआत में, रवि ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच और ड्रग्स मामले में कई व्यक्तियों की गिरफ्तारी के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की प्रशंसा की, जिसमें अभिनेता रिया चक्रवर्ती भी शामिल थी। “हम जानते हैं कि मादक पदार्थों की तस्करी और नशीली दवाओं की लत बढ़ती जा रही है। इस साजिश में हमारे पड़ोसी देश शामिल हैं … ड्रग्स चीन और पाकिस्तान के रास्ते इस देश में आते हैं। रवि किशन ने कहा था कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री भी प्रभावित है। उन्होंने कहा, “सरकार को हमारे युवाओं को नष्ट होने से पहले पड़ोसी देशों की इस साजिश को रोकना चाहिए।”

AMAZON पर देखिये

Samsung Galaxy A21s

अनुराग ने पत्रकार फेय डिसूजा से बात की कि कैसे रवि के स्टैंड ने उन्हें परेशान किया। “रवि किशन ने मेरी आखिरी फिल्म मुक्काबाज़ में अभिनय किया। रवि किशन अपने दिन की शुरुआत जय शिव शंकर, जय बम भोले कहकर करते हैं। जय शिव शंभू अपने समय की सबसे लंबी अवधि के लिए, वह कोई है जिसने मारिजुआना का इस्तेमाल किया है। यह ज़िंदगी है। इसे हर कोई जानता है। पूरी दुनिया जानती है। एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं है जो यह नहीं जानता है कि रवि किशन धूम्रपान नहीं करता है।

 

उन्होंने अब छोड़ दिया है, कि वह एक मंत्री बन गए हैं।
“लेकिन क्या आप ड्रग्स में शामिल हैं? नहीं, मैं रवि को जज नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मैंने कभी भी मारिजुआना को ड्रग के रूप में नहीं देखा है। ‘दुर्व्यवहार’ शब्द नहीं है। वह धूम्रपान करता था। वह हमेशा कार्यात्मक रहा है, उसने हमेशा अपना काम अच्छा किया है, इसने उसे बेकार नहीं बनाया, उसे राक्षस नहीं बनाया। उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया जिसे लोग ड्रग्स के साथ जोड़ते हैं, ”उन्होंने कहा। “जब वह इसके बारे में बात करता है, जब वह एक स्वधर्म का पक्ष लेता है, तो मुझे इससे समस्या होती है,” उन्होंने कहा।

भारत के इस राज्य में तेज़ वर्षा की संभावना , IMD ने दी चेतावनी

केंद्र सरकार बिजली उपभोक्ताओं को देने जा रही बड़ा तोहफा, बिल में मिलेगी बड़ी राहत

साक्षात्कार में, अनुराग ने 2006-2008 के बीच कठिन, रासायनिक दवाओं के साथ अपने स्वयं के संघर्ष के बारे में भी बात की। अनुराग ने कहा कि यह एक ऐसे समय में था जब उनकी फिल्म ब्लैक फ्राइडे पर प्रतिबंध लगने के बाद वह उदास हो गए थे और आरती बजाज के साथ उनका विवाह समाप्त हो गया था। उन्होंने इस बारे में बात की कि वह ड्रग्स का स्रोत कैसे बना सकते हैं और उनका उपयोग करते समय उन्हें जो शर्म महसूस होती है। उन्होंने कहा कि यद्यपि उन्हें सोशल मीडिया पर एक ‘चारसी’ कहा जाता है, उन्होंने कभी मारिजुआना धूम्रपान नहीं किया है, क्योंकि उन्हें इससे अस्थमा है। वह तंबाकू के साथ अपनी खुद की सिगरेट रोल करता है, यही कारण है कि लोग मानते हैं कि मैं गांजा फुकता था। 

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram