कंगना के पोर्नस्टार वाले बयान पर भड़की सनी लियोन, कह डाली इतनी बड़ी बात..

कंगना के पोर्नस्टार वाले बयान पर भड़की सनी लियोन, कह डाली इतनी बड़ी बात..

एंटरटेनमेंट

कंगना के पोर्नस्टार वाले बयान पर भड़की सनी लियोन, कह डाली इतनी बड़ी बात..

बालीवुड क्वीन कंगना रनौत बीते दिनों अपने बयानों से इंडस्ट्री के कई लोगों को अपना निशाना बनाया। कभी वह जया बच्चन पर अपने बयानों से तीखे प्रहार किए तो कभी वह बालीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोड़कर पर। इस दौरान बालीवुड इंडस्ट्री दो गुटों में बट गई। किसी ने कंगना का सपोर्ट किया तो कई लोगों ने जया बच्चन के पक्ष में बोला।

जब अक्षय को ट्विंकल ने दी धमकी, कहा मैं दूसरा बच्चा तब तक पैदा नहीं करुँगी जब तक की तुम…

कंगना ने उस समय अपने बयानों से जया को निशाना बनाया जब जया बच्चन ने बालीवुड में ड्रग्स का मुद्दा राज्यसभा में उठा दिया। दरअसल जया ने गोरखपुर सांसद रवि किसन के बयानों की निंदा करते हुए राज्यसभा में मुद्दा उठाया था। जया ने कहा था कि ‘कई लोग पूरी बाॅलीवुड को ड्रग्स मामले में निशाना बना रहे हैं। उन्होंने कहा था कि मुझे यह कहते हुए बहुत दुख हो रहा है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते है और उसी में छेद करते हैं।

सुशांत सिंह केस मामले में एनसीबी की बड़ी कार्रवाई: 4 करोड़ सहित 4 पैडलर गिरफ्तार, ये पैलडर्स कर सकते है चौका देने वाले खुलासे

जया के इस बयान का कंगना एवं रवि किसान ने पलटवार किया। बयानों का मुद्दा आगे बढ़ा। कई लोग इस बयान में अपने रिएक्शन दिए। उर्मिला मातोड़कर ने भी जया का समर्थन करते हुए कंगना के बयानों की निंदा की। तो कंगना ने तीखे प्रहार करते हुए कंगना को पोर्न स्टार कह दिया। कंगना के इस बयान पर बवाल मच गया। बाद में कंगना ने कहा था कि उनका मतलब कुछ गलत नहीं था। उनका कहना था कि बालीवुड इंडस्ट्री ने सनी लियोन का भी वलेकम किया।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

अब ने भी एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘ये हास्यापद है कि आपके बारे में कम से कम जानने वाले लोगों के पास हमेशा कहने के लिए सबसे ज्यादा होता है। सनी के इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपना रिएक्शन दिया। सनी का यह पोस्टर सोशल मीडिया में जमकर सुर्खियों में रहा। बता दें कि कंगना ने बीते दिनों अपने बयानों से उर्मिला मातोड़कर एवं सनी लियोन को निशाना बनाया था। कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उर्मिला बाॅलीवुड में अभिनय के लिए नहीं जानी जाती, वह एक साॅफ्ट पोर्न स्टार है।

ईशान खट्टर के साथ हाथ में बंदूक थाम निशाना लगाती नजर आई अनन्या पाण्डेय, देखें तस्वीरें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram