जब अक्षय को ट्विंकल ने दी धमकी, कहा मैं दूसरा बच्चा तब तक पैदा नहीं करुँगी जब तक की तुम...

जब अक्षय को ट्विंकल ने दी धमकी, कहा मैं दूसरा बच्चा तब तक पैदा नहीं करुँगी जब तक की तुम…

एंटरटेनमेंट

जब अक्षय को ट्विंकल ने दी धमकी, कहा मैं दूसरा बच्चा तब तक पैदा नहीं करुँगी जब तक की तुम…

बालीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अब 53 साल हो गए हैं। बीते दिनों ही उन्होंने अपना 53वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया। अक्षय कुमार की इस दीवाली लक्ष्मी बम फिल्म रिलीज होने वाली हैं। जबकि सूर्यवंशी अभी भी रिलीज के इंतजार में हैं। अक्षय पिछले कुछ सालों से फिल्मों में जर्बदस्त एक्टिव हैं। वह हार साल 3 से 4 फिल्में लेकर जरूर आते हैं। बात करें पिछले साल की तो वह केसरी, हाउसफुल4, गुड न्यूज, मिशन मंगल जैसी शानदार फिल्में लेकर आए।

सुशांत सिंह केस मामले में एनसीबी की बड़ी कार्रवाई: 4 करोड़ सहित 4 पैडलर गिरफ्तार, ये पैलडर्स कर सकते है चौका देने वाले खुलासे

इस साल भी दो फिल्में पूरी तरह उनकी तैयार है जबकि कई फिल्में कोरोना की वजह से शूट नहीं हो पाई। हालांकि इन दिनों अक्षय कुमार लंदन में है और वह बेल बाॅटम मूवी की शूट कर रहे हैं। यह फिल्म उनकी साल 2021 में रिलीज हो सकती हैं। अक्षय जितना आज फिल्मों में एक्टिव है इससे पहले वह इतना एक्टिव नहीं हुआ करते थे। खबरों की माने तो इसी बात को लेकर अक्षय कुमार की पत्नी ट्वींकल उनसे काफी नाराज थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय की पत्नी ट्वींकल ने उन्हें धमकी तक दे डाली थी। कहा था कि अगर तुम अच्छी फिल्में नहीं करोंगे तो दूसरा बच्चा पैदा नहीं करूंगी।

दीवाली में अक्षय कुमार से भिड़ेंगे वरूण धवन! लक्ष्मी बम के साथ कूली नम्बर1 फिल्म रिलीज की घोषणा

इस बात का खुलासा अक्षय कुमार ने स्वयं करण जौहर के शो ‘ काॅफी विद करण में की थी। अक्षय ने कहा था कि ट्वींकल की बात उन्हें लग गई और वह अपने करियर में अच्छे ध्यान देने लगे। वह फिल्मों के लिए जमकर मेहनत करने लगे। अक्षय फिल्मों में मन लगाकर काम करने लगे। तो पत्नी ट्वींकल ने भी अपना फैंसला बदला। अक्षय कुमार के पास आज भी कई बिग बजट की मूवी हैं।

 

अक्षय कुमार आज बाॅलीवुड के सुपरस्टार हैं। वह हर फिल्मों के लिए अच्छी मोटी रकम लेते हैं। खबरों की माने तो अक्षय बेल बाॅटम फिल्म की शूट के बाद इंडिया आएंगे। जहां वह अतरंगी रे मूवी की शूट करेंगे। इस फिल्म में अक्षय एक कैमियों रोल में नजर आएंगे। खबरों की माने तो अरतंगी रे मूवी में अक्षय कुमार महज 14 दिन की शूट करेंगे। जिसके लिए उन्होंने 20 करोड़ रूपए बतौर फीस के रूप में ली है।

हद से ज्यादा स्टाइलिश बनने के चक्कर में मलाइका भूल गई सबकुछ, मच गया हड़कंप, ट्रोलर्स ने कहा-वाह! अंटी जी आप तो…

अक्षय फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वह अपनी हर एक्टिविटी को शेयर करते रहते हैं। अक्षय फिल्मों के साथ समाज सेवा में भी काफी सक्रिय है। अक्षय ने बीते दिनों बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे और 1 करोड़ रूपए की आर्थिक मदद की थी। इसी तरह कोरोना महामारी के दौरान अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रूपए पीएम केयर फण्ड में दिया था।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

एक्ट्रेस कंगना रनोट के बयान से देशभर में मचा हड़कंप, कहा ये बलात्कार मेरे सपनो….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram