महेश भट्ट ने किया था अपने ही बेटी पूजा को लिप किस मचा था हड़कंप, अब पूजा ने कहा दर्द दूर करने के लिए ड्रग लेना…

एंटरटेनमेंट

महेश भट्ट ने किया था अपने ही बेटी पूजा को लिप किस मचा था हड़कंप, अब पूजा ने कहा दर्द दूर करने के लिए ड्रग लेना…

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट ने बॉलीवुड में ऐसी फिल्मे दी जो शायद ही कोई दे पाता हो. महेश भट्ट हमेशा विवादों में रहने वाले डायरेक्टर है. हाल ही में उन्हें रिया चक्रवर्ती के साथ जोड़ा जा रहा है. आपको बता दे की महेश भट्ट अपनी ही बेटी पूजा भट्ट को किस करके विवादों में आ गए थे. 

 

भला ही पीढ़ी बदल रही हो लेकिन महेश भट्ट की चर्चा आज भी हर गलियारों में है. बॉलीवुड में फिल्म पाने के लिए महेश भट्ट से मिलना जरुरी से लेकर कई इलज़ाम लगे. 

महेश भट्ट के ऊपर कई बड़े एक्ट्रेस और एक्टर ने इलज़ाम लगाया। कंगना ने भी महेश भट्ट के ऊपर चप्पल मारने का इलज़ाम लगाया था. 

महेश भट्ट उस वक़्त विवादों में आये थे जब ‘स्टारडस्ट’ मैगजीन के कवर पर जब महेश भट्ट का अपनी जवान बेटी पूजा भट्ट को गोद में बैठाकर लिप किस करने का फोटो सामने आया था तो लोग हैरान हो गए थे.

अमिताभ बच्चन के परिवार पर जया प्रदा ने लगाया आरोप कहा, जब आजम खान ने मेरे बारे में गंदी-गंदी बातें कही थीं, तब कहा थी जया….

अब आपको बता दे की महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने एक ऐसा बयान दिया जिसमे हड़कंप मच गया फैंस उन्हें भला-बुरा कह रहे है. फिलहाल ड्रग्स रैकेट को लेकर NCB जांच कर रही है। इस मामले में मुख्य आरोपी और सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती अभी सलाखों के पीछे है यानी उसकी गिरफ्तारी हो चुकी है फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने भी इस तड़कते-भड़कते मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है।

 

पूजा को इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर ने जमकर ट्रोल करते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई। एक यूजर ने पूजा को रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘पूजा मैडम, गरीबी और ड्रग्स का आपस में रिश्ता कुछ जमा नहीं !! लगता है आपको कोकीन से लेकर एक सिगरेट तक का रेट मालूम नहीं है। और शायद फ्री में ड्रग्स क्या कोई बीड़ी भी नहीं देता है।

निया शर्मा के केक का शेप देख भड़के फैंस, बोले निया तुम्हे शर्म….

एक्ट्रेस कंगना रनोट के बयान से देशभर में मचा हड़कंप, कहा ये बलात्कार मेरे सपनो….

[signoff]