दिशा की मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गए थे एक्टर सुशांत, होश आया तो बोले, वे मुझे मार डालेंगे, रविवार को खुलने वाला है बड़ा राज, सारा को लेकर भी बड़ा खुलासा

दिशा की मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गए थे एक्टर सुशांत, होश आया तो बोले, वे मुझे मार डालेंगे, रविवार को खुलने वाला है बड़ा राज, सारा को लेकर भी बड़ा खुलासा

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

दिशा की मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गए थे एक्टर सुशांत, होश आया तो बोले, वे मुझे मार डालेंगे, रविवार को खुलने वाला है बड़ा राज, सारा को लेकर भी बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का सीबीआई को दिया बयान सामने आया है। पिठानी के इस बयान के सामने आते ही यह साफ हो गया है कि दिशा और सुशांत की मौत का आपस में कनेशन है। बयान में सिद्धार्थ ने यह कहा है कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत बेहोश हो गए थे। जब उन्हें होश आया तो बोले थे कि मुझे मार दिया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ के बयान वाले लैटर में यह दावा किया गया है कि 8 जून को दिशा की मौत के बाद उनकी हालत ठीक नहीं थी। सुशांत को अपनी जिंदगी का डर सता रहा था। इसलिए उन्होंने सिद्धार्थ से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की बात कही थी। सिद्धार्थ के इस स्टेटमेंट से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत 8 जून का कोई न कोई राज जरूर जानते थे। तभी उन्हें अपनी जिंदगी पर भी खतरा लग रहा था।

 

सिद्धार्थ के बयान में यह भी कहा गया है कि सुशांत अपने लैपटॉप, कैमरा और हार्डड्राइव खोज रहे थे। इसी बीच उन्होंने रिया को भी कई बार फोन लगाया लेकिन रिया ने फोन पिक नहीं किया था। रिया अपने साथ 8 जून को ही सुशांत का सारा सामान ले गई थी। सुशांत को यही डर सता रहा था कि रिया उसके सारे पासवर्ड जानती है, इसलिए वह दूसरे लोगों के साथ उन्हें भी फंसा सकती है।

सोनू सूद से युवक ने मांगा विधानसभा का टिकट को एक्टर दिया यह जवाब, वायरल हुआ मैसेज

सुशांत को ब्लैकमेल कर रहा था सैमुअल हाओकिप

एक टीवी न्यूज चैनल की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई को संकेत मिले हैं कि सुशांत को उनके लीगल एडवाइजर सैमुअल हाओकिप ब्लैकमेल कर रहे थे। जांच में सैमुअल के कुछ चैट भी हाथ लगे हैं जिससे सुशांत को ब्लैकमेल किए जाने के आसार बनते दिख रहे हैं जिसके बाद सीबीआई सैमुअल से लगातार पूछताछ कर रही है। सुशांत के फार्महाउस मैनेजर रईस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि सुशांत और सैमुअल के बीच 2019 में एक बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था।

दरअसल, सुशांत के फार्महाउस का कॉन्ट्रैट सैमुअल ने करवाया था। कॉन्ट्रैट के आधार पर सुशांत ने उन्हें फार्म हाउस के लिए दो साल के 26 लाख रु. दिए थे लेकिन बाद में पता चला कि यह रकम केवल एक साल के लिए थी। सुशांत इस बात पर सैमुअल पर काफी भड़क गए थे और दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई थी। इस लड़ाई के बाद सैमुअल को रात 2 बजे सुशांत का घर छोडऩा पड़ा था। सुशांत ने सैमुअल का फोन भी जप्त कर लिया था। इससे पहले सैमुअल तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने एक इंटरव्यू में सुशांत और सारा अली खान के रिश्ते के बारे में कुछ खुलासे किए थे।

सैमुअल ने बताया था कि दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। दोनों वेकेशन पर थाइलैंड भी गए थे। लेकिन सुशांत की फिल्म सोनचिरैया फ्लॉप होने पर सारा ने उनसे रिश्ते तोड़ लिए थे। इस ब्रेक-अप के बाद सुशांत काफी टूट से गए थे।

14 साल की उम्र में ही इस लड़की से दिल लगा बैठे प्रियंका के पति निक जोनस, पहली यहां पर किया था किस

दिल्ली में तय होगी सीबीआई की अगली रणनीति

पुलिस अधीक्षक रैंक की सीबीआई अधिकारी नूपुर प्रसाद और जांच अधिकारी अनिल यादव के साथ 3 अन्य एसआईटी सदस्य बुधवार को एजेंसी के वरिष्ठ अधिकारियों से मिलने के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं। ये सभी इस मामले की जांच के लिए 21 अगस्त से मुंबई में ही थे। मीडिसा रिपोर्ट के अनुसार इस हाईप्रोफाइल केस में भविष्य की कार्रवाई तय करने के लिए नूपुर प्रसाद, अनिल यादव और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के बीच एक बैठक आयोजित की जाएगी। नूपुर प्रसाद और अनिल यादव अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इस मामले में उपलब्ध साक्ष्य और 22 अगस्त से अब तक दर्ज किए गए बयानों के बारे में जानकारी देंगे। सूत्रों का कहना है, सीबीआई के पास उपलब्ध सबूत संदिग्ध आत्महत्या की ओर इशारा करते हैं।

आत्महत्या या मर्डर, रविवार को फैसला

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज रविवार को खुल सकता है। दरअसल, एम्स के विशेषज्ञों की टीम रविवार को इस बात पर फैसला करेगी कि 14 जून को सुशांत की मौत आत्महत्या थी या फिर उनका कत्ल किया गया था। इसके बाद एम्स के इस विशेष पैनल का काम खत्म हो जाएगा। एम्स के फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉ. सुधीर गुप्ता के नेतृत्व में डॉटरों का पैनल रविवार को एक अहम बैठक करेगा।

Ayesha Takia के सामने Sunny Leone भी हुई फेल, फोटो देख दंग रह जाएंगे आप…

जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी रिपोर्ट और विसरा परीक्षण रिपोर्ट पर चर्चा करने के बाद ये पैनल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अपनी अंतिम राय देगा। इस केस में जिन फोरेंसिक विशेषज्ञों ने सुशांत सिंह राजपूत के विसरा की दोबारा जांच की है, वे शुक्रवार तक अपनी रिपोर्ट एम्स के डॉटरों के समक्ष पेश करेंगे। सूत्रों का कहना है कि एम्स के डॉटर यह निष्कर्ष भी निकालेंगे कि सुशांत सिंह राजपूत को उनकी मौत से पहले जहर दिया गया था या नहीं।

Akshay Kumar ने मेरा इस्तेमाल किया, Shilpa Shetty की इस बात को सभी कपल्स को जरूर सुनना चाहिए..

[signoff]