सोनू सूद से युवक ने मांगा विधानसभा का टिकट को एक्टर दिया यह जवाब, वायरल हुआ मैसेज

सोनू सूद से युवक ने मांगा विधानसभा का टिकट को एक्टर दिया यह जवाब, वायरल हुआ मैसेज

एंटरटेनमेंट

सोनू सूद से युवक ने मांगा विधानसभा का टिकट को एक्टर दिया यह जवाब, वायरल हुआ मैसेज

बालीवुड एक्टर सोनू सूद भले ही फिल्मों में बतौर विलेन नजर आते हो, लेकिन वह रियल लाइफ के रियल हीरो हैं। सोनू सूद ने लाॅकडाउन से मदद का सिलसिला शुरू किया था जो लगातार जारी है। वह आए दिन हर पीड़ित, गरीब, बेरोजगारों की मदद करते हुए नजर आते हैं। सोनू सूद ने अब तक कई बेरोजगारों को जहां जाॅब दिलवाई है तो कईयों का उन्होंने इलाज कराया है।

 सोनू से आए दिन हजारों लोग मदद की गुहार लगाते हैं। कोई शिक्षा के लिए बुक मांगता है तो कोई सड़क बनवाने की बात करता है। सोनू सूद सभी का हर संभव मदद करने का प्रयास करते हैं। अब हाल ही में एक्टर सोनू सूद से एक युवक ने चुनाव लड़ने के लिए टिकट मांगी है। जिस पर सोनू सूद ने शानदार तरीके से जवाब दिया है।

ट्वीटर पर अंकित नाम के एक युवक ने लिखा कि ‘सर इस बार बिहार के भागलपुर विधानसभा सीट से हमें चुनाव लड़ना है। और जीतकर सेवा करना है। बस सोनू सर आप हमें भाजपा से टिकट दिला दो। अंकित के इस मदद पर एक्टर सोनू सूद ने बड़े ही शानदार तरीके से जवाब दिया है। एक्टर सोनू सूद ने लिखा कि ‘ बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई। एक्टर का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर सोनू सूद के पास डेली हजारों ईमेल, ट्वीट एवं मैसेज मदद के लिए आते हैं। जिस पर सोनू सूद हर संभव मदद करने का प्रयास करते हैं। बीते दिनों सोनू सूद से स्कूल के कुछ छात्रों द्वारा सड़क बनवाने की मांग की गई थी। जिस पर सोनू सूद ने हर संभव मदद का आश्वासन देते हुए सड़क बनवाने की बात कही थी। खबरों की माने तो सोनू सूद ने स्थानीय प्रशासन को इस बात से अवगत कराया था। इसी तरह सोनू सूद अब तक कई लोगों का इलाज भी करा चुके हैं।

 इलाज के अलावा शिक्षा, लाॅकडाउन में फंसे लोगों को घर भेजने, गरीबों की आर्थिक मदद जैसे कई तरह के काम कर चुके हैं। जब भी किसी को समस्या होती है वह अपनी बात सोनू सूद तक पहुंचाते हैं। एक्टर हर किसी की हर संभव मदद करने का प्रयास करते हैं।

माधुरी के साथ इंटीमेट सीन देते समय बहक गया था बालीवुड का यह खूंखार विलेन, करने लगा ऐसी हरकतें, फिर जो हुआ उसे देख…

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram