एंटरटेनमेंट

फिल्म रिलीज होने से पहले करोड़ों कमा ली साउथ फिल्मों के सुपर स्टार Mahesh babu की ये फिल्म

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
फिल्म रिलीज होने से पहले करोड़ों कमा ली साउथ फिल्मों के सुपर स्टार Mahesh babu की ये फिल्म
x
फिल्म रिलीज होने से पहले करोड़ों कमा ली साउथ फिल्मों के सुपर स्टार महेश बाबू की ये फिल्म साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार Mahesh babu

फिल्म रिलीज होने से पहले करोड़ों कमा ली साउथ फिल्मों के सुपर स्टार महेश बाबू की ये फिल्म

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार Mahesh babu एक शानदार फिल्म करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम है ‘सरकारू वीरू पाटा। इस फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि यह काफी बिग बजट की मूवी हैं। यह फिल्म विदेश में शूट की जाएगी। इस फिल्म में महेश बाबू एकदम डिफरेंट लुक में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि शूटिंग से पहले ही निर्माता परशुराम ने फिल्म के राइट्स एवं डिजिटल सैलेलाइट राइट्स की डील तय कर ली है जो कि करोड़ों में है।

इतने में हुई डील

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा‘ के डिजिटल एवं सैलेलाइट राइट्स 35 करोड़ रूपए में बिके हैं। खबरों की माने तो हिन्दी एवं अन्य नाॅन थिएट्रिकल राइट्स कितने में बिके इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

&

विदेशों में की जाएगी शूट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महेश बाबू स्टारर फिल्म सरकारू वारी पाटा‘ विदेशों में शूट की जाएगी। यह शूट पूरे एक माह तक चलेगा। जिसके लिए महेश बाबू एवं शूटिंग के अन्य टीम मेम्बर जल्द विदेश जाएंगे। फिल्म का ज्यादातर हिस्सा अमेरिका के वाशिंगटन डीसी में शूट होंगे। इस फिल्म की शूट के लिए महेश बाबू ने शानदार लुक लिया है। जिसे लेकर महेश बाबू के फैंस खासा उत्साहित हैं।

ड्रग्स पार्टी में लिप्त सारा, रिया के बाद कामसूत्र की एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने किया चौका देने वाला खुलासा, दंग कर देगी आपको ये खबर

कीर्ति सुरेश होगी हिरोइन

महेश बाबू की इस अपकमिंग फिल्म में उनकी हिरोइन कीर्ति सुरेश होगी। दोनों की जोड़ी को आॅन स्क्रीन फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। महेश बाबू इस फिल्म में कीर्ति सुरेश संग रोमांस करते हुए नजर आएंगे। जब से फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट हुई कीर्ति सुरेश एवं महेश बाबू दोनों के फैंस खासा उत्साहित हैं। उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं। बताते चले कि महेश बाबू अब तक साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। तो वहीं कीर्ति सुरेश भी किसी मामले में उनसे पीछे नहीं है। वह साउथ में कई फिल्मों शानदार अभिनय करती हुई नजर आई हैं।

जब बोल्ड सीन के दौरान माधुरी के होंठ काटने के बाद विनोद खन्ना ने डिम्पल कपाड़िया के साथ किया था ये…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook
, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story