एंटरटेनमेंट

फिल्म इंडस्ट्री करन जौहर और उसके पापा की नहीं वाहियात फिल्में बनार्ईं और ड्रग्स कल्चर लाए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
फिल्म इंडस्ट्री करन जौहर और उसके पापा की नहीं वाहियात फिल्में बनार्ईं और ड्रग्स कल्चर लाए
x
फिल्म इंडस्ट्री करन जौहर और उसके पापा की नहीं वाहियात फिल्में बनार्ईं और ड्रग्स कल्चर लाएकंगना रनोट ने मंगलवार को फिल्म मेकर

फिल्म इंडस्ट्री करन जौहर और उसके पापा की नहीं वाहियात फिल्में बनार्ईं और ड्रग्स कल्चर लाए

कंगना रनोट ने मंगलवार को फिल्म मेकर करन जौहर पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री को उन्होंने या उनके पापा ने नहीं बनाया। इसके बाद एटर-प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी से उनकी जमकर बहस हुई। कंगना और निखिल की बहस समाजवादी पार्टी के डिजिटल मीडिया को- ऑर्डिनेटर मनीष जगन अग्रवाल के ट्वीट के बाद शुरू हुई। इस ट्वीट में मनीष ने कंगना पर आरोप लगाया था कि वे दूसरों को गाली देकर और उन पर निशाना साधकर आगे बढऩा चाहती हैं। मनीष ने लिखा था कि इंडस्ट्री को करन जौहर जैसे फिल्म निर्माताओं ने सामूहिक मेहनत से खड़ा किया है।

सारा और रिया के बाद सुशांत की ड्रग्स पार्टी में शामिल हुई थी मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, जमकर होती थी शराब, गांजा की पार्टी, खबर पढ़ दंग रह जाएंगे आप…

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का दावा है कि जांच के दौरान मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान, सिमोन और रकुल का नाम सामने आया. इसके बाद बॉलीवुड में हड़कंप सा मच गया. मिली जानकारी के मुताबिक रिया ने सारा सहित 25 लोगो के नाम लिया था. जिसके बाद एनसीबी नए तरीके से जाँच में लगी है.

कंगना ने साधा करण जौहर पर निशानाः कहा फिल्म इंडस्ट्री उनके पिता की नहीं, जो…

सुशांत के फार्म हाउस और पवना डेम पर बने टापू ‘आपती गवंडे’ पर हुई पार्टी पर एनसीबी की नजर है. सुशांत अपने दोस्तों के साथ यहीं पर टाइम बिताते थे और पार्टी होती थी. एनसीबी का कहना है कि स्टेटमेंट के मुताबिक टापू पर सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती कई बार आईं. सुशांत के साथ सारा अली खान 4-5 बार आईं. सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर भी आ चुकी हैं.

सुशांत सिंह की मौत के मामले में NCB ने ड्रग से संबंधित जांच के सिलसिले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया

Amazon Brand – Symbol Men’s Boxers

मिली जानकारी के सुशांत की टापू पार्टी पर जमकर नशा होता था जिसमे जमकर शराब चलती थी. गांजा और नशा किया जाता था. एनसीबी के मुताबिक रिया ने खुलेआम सारा और रकुल का नाम लिया था इसके बाद से ही नए तरीके से जाँच शुरू हुई है. एनसीबी की जाँच जारी है. रिया के द्वारा लिए गए सारा और रकुल के नाम की रीवा रियासत पुष्टि नहीं करता है.

रिया ने एनसीबी के समक्ष खोला ड्रग्स पार्टी का राज, बताया टापू पर होती थी ड्रग्स पार्टी, साथ में जा चुके है कई स्टार

एनसीबी टापू में आने वाले हर एक्टर और एक्ट्रेस की कुंडली खगाल रही है. हलाकि अभी सही पुष्टि नहीं हो पा रही है. मामले में एनसीबी सारा और रिया को समन भेजने वाला है इसकी भी पुष्टि रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल नहीं करता है.

Voltas 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC (Copper SAC_185V_JZJT (R32) White)

जब 18 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड के साथ गंदा काम करते सनी लियोन के पिता ने रंगे हाथ पकड़ा फिर..

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story