फार्महाउस की बालकनी में स्मोक करते सारा एवं सुशांत का वीडियो वायरल, वीडियो कर देगा आपको हैरान

फार्महाउस की बालकनी में स्मोक करते सारा एवं सुशांत का वीडियो वायरल, वीडियो कर देगा आपको हैरान

एंटरटेनमेंट

फार्महाउस की बालकनी में स्मोक करते सारा एवं सुशांत का वीडियो वायरल, वीडियो कर देगा आपको हैरान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से शुरू हुई जांच अब ड्रग्स एंगल में जाकर अटक गई। ड्रग्स मामले को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ड्रग्स मामले में रिया समेत कई लोगों को नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरों द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है। पूछताछ के दौरान एनसीबी को रिया ने ड्रग्स मामले में कई लोगों के शामिल होने की जानकारी दी थी। जिसमें बाॅलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हैं। बीते दिनों कुछ लोगों के नाम वायरल भी हुए थे। जिसमें रकूल प्रीत सिंह, सारा अली खान, मुकेश छाबड़ा, शिमोन खंबाटा जैसे कई लोग शामिल है। 

विंध्य के कद्दावर नेता अजय सिंह राहुल के बेटे एक्टर अरुणोदय ने कुत्तो की लड़ाई के कारण लिया पत्नी से तलाक़, पढ़िए

अब हाल ही में सारा अली खान एवं सुशांत राजपूत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि सारा एवं सुशांत अपने लोनावला स्थित फार्महाउस में खड़े हैं। इस दौरान सुशांत स्मोक करते हुए नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह भी दावा किया जा रहा है कि सुशांत के साथ सारा के हाथ में भी सिंगरेट हैं। वह भी सुशांत के साथ सिंगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं। सुशांत एवं सारा का यह वीडियो सामने आते ही सुर्खियों में छा गया है। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो लोग खूब शेयर कर रहे हैं। इंडिया टीवी की रिपोर्ट् की माने तो यह वीडियो काफी पुराना है।

Amazon Brand – Symbol Men’s Boxers

Samsung Galaxy A31

सारा और रिया के बाद सुशांत की ड्रग्स पार्टी में शामिल हुई थी मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, जमकर होती थी शराब, गांजा की पार्टी, खबर पढ़ दंग रह जाएंगे आप…

 जिसे ड्रोन के माध्यम से शूट किया गया होगा। वीडियो में सारा एवं सुशांत फार्महाउस की बालकनी में खड़े हैं। दोनों सिंगरेट का कस मारते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि सारा अली खान सुशांत की काफी अच्छी फे्रंड रह चुकी हैं। जिसकी जानकारी फार्महाउस के केयर टेकर रईस द्वारा बीते दिनों मीडिया से बातचीत के दौरान दी थी। रईस का कहना था कि सुशांत एवं सारा के बीच एक समय गहरी दोस्ती हुआ करती थी। सारा अक्सर सुशांत के साथ फार्महाउस आया में करती थी। वह यहां 3 से 4 दिनों तक रूकती थी। रईस द्वारा यह भी कहा गया था कि सुशांत सारा को काफी पसंद करते थे। वह सारा को प्रपोज भी करने वाले थे। सारा के लिए उन्होंने गिफ्ट भी आर्डर किए थे। रईस का कहना था कि मैं उस समय हैरान रह गया जब दोनों के बीच ब्रेकअप की खबर मैंने न्यूज पेपर के माध्यम से सुनी। 

जया बच्चन के बयान पर कंगना ने साधा निशाना, कहा जया जी अगर आपकी बेटी श्वेता को टीनएज….

Voltas 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC (Copper SAC_185V_JZJT (R32) White)

Samsung Galaxy A31