एंटरटेनमेंट

प्यार में धोखा मिलने के बाद शाहिद ने दोस्त को प्रियंका पर निगरानी रखने कही थी बात, फिर दोस्त ने...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
प्यार में धोखा मिलने के बाद शाहिद ने दोस्त को प्रियंका पर निगरानी रखने कही थी बात, फिर दोस्त ने...
x
शाहिद कपूर इन दिनों अपने मैरिड लाइफ में बिजी हैं। उन्होंने साल 2015 में मीरा राजपूत संग शादी की थी। हाल ही में मीरा राजपूत का शाहिद ने बड़े

प्यार में धोखा मिलने के बाद शाहिद ने दोस्त को प्रियंका पर निगरानी रखने कही थी बात, फिर दोस्त ने...

बाॅलीवुड के चाॅकलेटी हीरो शाहिद कपूर इन दिनों अपने मैरिड लाइफ में बिजी हैं। उन्होंने साल 2015 में मीरा राजपूत संग शादी की थी। हाल ही में मीरा राजपूत का शाहिद ने बड़े ही रोचक ढंग से बर्थडे सेलीब्रेट किया। शादी से पहले शाहिद कपूर अपने अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे। बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का कई एक्ट्रेस संग अफेयर रहा। शाहिद का सबसे ज्यादा अफेयर करीना कपूर के साथ चला।

कोरोना की चपेट में आने से मलाइका को सता रही जवानी की चिंता, लिखा कोई वैक्सीन निकाल दो यार वर्ना जवानी….

लम्बे दिनों तक चले अफेयर के बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हुआ तो वह जमकर सुर्खियों में रहे। लेकिन शाहिद का करीना के अलावा भी कई एक्ट्रेस संग अफेयर चला। जो खूब सुर्खियों में भी रहा। शाहिद एवं बाॅलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी एक समय अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहे। एक समय के बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की हैं। जिसके साथ की वह तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहिद एवं प्रियंका चोपड़ा की लव स्टोरी का द इंड उस समय हो गया जब शाहिद एक रात प्रियंका को उनके घर छोड़ने गए थे।

सुशांत सिंह एवं कंगना मामले को लेकर फैंस के निशाने अमिताभ बच्चन, शेयर की बचपन की फोटो तो फैंस ने लिखा…

खबरों की माने तो उसी रात एक आयकर विभाग के अधिकारी प्रियंका के घर तहकीकात करने आए थे। दोनों को रात में एकसाथ दिखे तो खबर सुर्खियों में आ गई। धीरे-धीरे यह बात बालीवुड में छाने लगी थी। इसी बात के चलते प्रियंका ने शाहिद से किनारा काटना शुरू कर दिया। खबरों की माने तो जब प्रियंका शाहिद से मिलने से कतराने लगी तो उन्होंने एक दोस्त को उन पर नजर रखने के लिए कहा था। लेकिन दोस्त ने ऐसा करने से मना कर दिया। इस ब्रेकअप को लेकर माना जा रहा था कि दोनों करियर को लेकर चिंतित थे। लिहाजा कम समय में ही दोनों ने एक-दूसरे से दूरियां बना ली।

जब वरुण की हरकत की वजह से शर्मसार हुई थी आलिया भट्ट, एक्ट्रेस को गोद में उठाया फिर….

हालांकि प्रियंका एवं शाहिद ने अपने अफेयर को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की। लेकिन शाहिद ने एक बार करण जौहर के शो ‘काफी विद् करण में थोड़ा सा प्रियंका संग अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। शाहिद ने इशारो-इशारों ने कहा था कि मुझे किसी ने धोखा दिया था जो कि आज बहुत फेमस है। आगे उन्होंने कहा कि प्रियंका के साथ उनका रिश्ता इतना बड़ा नहीं था जितना कि करीना के साथ था। फिलहाल दोनों स्टार अपनी-अपनी मैरिड लाइफ में बिजी हैं। बाॅलीवुड यह जोड़ी अक्सर अपने एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

Jockey Men’s Cotton Boxers (Pack of 2)

मूल्यांकन

Havells ने कम कीमत वाला HS4109 Hair Straightener लॉन्च किया

सैमसंग गैलेक्सी A31

खरीदने के लिए क्लिक करे

Adidas Men's shoes

Amazon Brand – Symbol Men’s Boxers

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook,
Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story