एंटरटेनमेंट

सुशांत सिंह एवं कंगना मामले को लेकर फैंस के निशाने अमिताभ बच्चन, शेयर की बचपन की फोटो तो फैंस ने लिखा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
सुशांत सिंह एवं कंगना मामले को लेकर फैंस के निशाने अमिताभ बच्चन, शेयर की बचपन की फोटो तो फैंस ने लिखा...
x
सुशांत सिंह राजपूत एवं कंगना रनौत मामले को लेकर उन पर सीधे तौर पर निशाना साध रहे हैं। कमेंट में ये फैंस लिख रहे है कि ‘अमिताभ बच्चन बाॅलीवुड

सुशांत सिंह एवं कंगना मामले को लेकर फैंस के निशाने अमिताभ बच्चन, शेयर की बचपन की फोटो तो फैंस ने लिखा...

बाॅलीवुड महानायक इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन कुछ न कुछ शेयर जरूर करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन के फैंस उनके हर तस्वीर पर अपना रिएक्शन देते है और जमकर लाइक करते हैं। हाल ही में बाॅलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन ने एकसाथ तीन तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं। जिसमें एक उनके बचपन की तस्वीर और दो तस्वीरें वर्तमान समय की हैं। बचपन वाली तस्वीर में तो अमिताभ बच्चन काफी क्यूट लग रहे हैं। उनकी उस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन अमिताभ ने साथ में जो दो तस्वीरें शेयर की है वह वर्तमान समय की हैं।

View this post on Instagram

... that be me .. then ..😀 ... that be me .. now .. NOW ??😎

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

NCB ने साफ़ किया, रिया ने ड्रग्स मामले में नहीं लिया सारा का नाम, बॉलीवुड का कोई भी सेलिब्रिटी लिस्ट में नहीं है…

लेकिन अमिताभ इन तस्वीरों में जैसा दिखते है वैसे तो वर्तमान में भी नहीं दिखते हैं। अमिताभ अपनी इन तस्वीरों को शेयर करके अपने बचपन एवं बुढ़ापे को कम्पेयर किया हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है कि ये मैं हूं, यह मैं हूं और अब मैं हूं। तस्वीरों से साफ समझा जा सकता है कि अमिताभ आखिर कहना क्या चाहते हैं। दरअसल वह बचपन के दिनों को याद किया है कि क्या बचपन था और आज क्या है। फिलहाल अमिताभ की इस तस्वीर पर उनके चाहने वाले जमकर अपना रिएक्शन दे रहे है और उसे खूब पसंद कर रहे हैं।

रिया से ज्यादा शातिर निकली सैफ की बेटी सारा, रिया को बार-बार देती थी ड्रग्स, एक बार तो रिया ने…

लेकिन अमिताभ के ही कुछ फैंस उन्हें लगातार सुशांत सिंह राजपूत एवं कंगना रनौत मामले को लेकर उन पर सीधे तौर पर निशाना साध रहे हैं। कमेंट में ये फैंस लिख रहे है कि ‘अमिताभ बच्चन बाॅलीवुड में उतनी ही पावर रखते है जितनी कांग्रेस में मनमोहन जी रखते थे। दोनों को सादर प्रणाम। अमिताभ की पोस्टर पर यह कमेंट पाॅल सुमित नामक यूजर द्वारा किया गया है। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘महानायक नहीं खलनायक। सुशांत पे चुप! कंगना पे चुप! और बाकी ज्ञान नाॅनस्टाॅप। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने बीते दिनों एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने कनखजुरे से जुड़ी एक कविता शेयर की थी। जिसमें भी यूजर ने उन्हें जमकर सुशांत एवं कंगना मामले को लेकर जमकर ट्रोल किया था। हालांकि आपको बताते चले कि अमिताभ बच्चन के ज्यादातर फैंस उनके हर तस्वीर पर पाॅजिटिव कमेंट करते हैं।

रिया चक्रवर्ती ने किया था एक 11 साल पुराना ट्वीट, जो आज रिया के लिए ही बन गया है खतरनाक, जानिए पूरी सच्चाई

लेकिन निगेटिव कमेंट करते हैं वह मात्र चुटकी भर ही लोग हैं। बात करें अमिताभ के वर्कफ्रंट की तो वह इन दिनों केबीसी सीजन 12 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने केबीसी के सेट से एक तस्वीर भी शेयर की थी। जिसमें वह मेकअप कराते हुए नजर आ रहे थे। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहते हैं। अक्सर वह आधी रात को भी अपने विचार सोशल मीडिया में शेयर करते नजर आते हैं। आज जो पोस्ट उनकी वायरल हो रही उसे उन्होंने रात लगभग 12 बजे शेयर किया हैं। बीते दिनों बिग बी ने जो पोस्ट शेयर किया था वह रात लगभग 3 बजे किया था।

Amazon Brand – Symbol Men’s Boxers

PSU बैंकों

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

जिसे लेकर उनके फैंस काफी चिंचित दिखे। उनके फैंस ने कमेंट कहा था कि आप आप सो जाओ। आपको नींद नहीं आ रही हैं। टाइम देख लो सर कितना हो गया। बताते चले कि अमिताभ बच्चन के फैंस उन्हें खूब प्यार करते हैं। अमिताभ बच्चन जब कोविड-19 की चपेट में आ गए थे तो उनके ढेर सारे चाहनें वालों उनके जल्द स्वस्थ्य होने की दुआ की थी। बहरहाल अमिताभ पूरी तरह से स्वस्थ्य और वह अपने काम पर बिजी चल रहे हैं।

शिवसेना नेता संजय राउत ने साधा अक्षय कुमार पर निशाना, कहा कंगना के मुम्बई वाले बयान पर अक्षय को देनी चाहिए प्रतिक्रिया, क्या मुम्बई सिर्फ पैसे...

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी
जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story