एंटरटेनमेंट

कंगना रनौत पर शिवसेना ने फिर साधा निशान, इशारो-इशारो में कहा पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
कंगना रनौत पर शिवसेना ने फिर साधा निशान, इशारो-इशारो में कहा पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर...
x
कंगना रनौत एवं शिवसेना के बीच बयानबाजी से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शिवसेना के इशारे पर बीएमसी

कंगना रनौत पर शिवसेना ने फिर साधा निशान, इशारो-इशारो में कहा पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर...

बालीवुड की क्वीन कंगना रनौत एवं शिवसेना के बीच बयानबाजी से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शिवसेना के इशारे पर बीएमसी द्वारा बीते दिनों कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ हुई तो कंगना ने गुस्से में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर जमकर अपने बयानों से तीखें प्रहार किए। अब शिवसेना के प्रमुख समाचार पत्र ‘सामना‘ के सम्पादकीय पेज में कंगना को सीधे तौर पर निशाना साधते हुए लिखा गया है कि ‘पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर सही नहीं है।

ड्रग्स केस में सारा अली खान का नाम आने के बाद फैंस बोले रिया की आप अच्छी… आज पटौदी खानदान….

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ‘सामना में लिखा गया है कि जब खुद का घर काॅच से बने हो तो दूसरों पर पत्थर फेंकने बचना चाहिए। जिन्होंने महाराष्ट्र के खिलाफ जाने की कोशिश की है वह सभी पछताएं हैं। मुम्बई का श्राफ लगा है, मुम्बई को कम समझने की कोशिश न करना। ऐसा सोचना अपने लिए गड्ढे खोदने जैसा है। महाराष्ट्र की धरती पर बहुत से संतों, महात्माओं एवं क्रांतिकारियों ने जन्म लिया है।

प्रकाश राज ने कंगना पर कटाक्ष किया: ‘अगर एक फिल्म में काम करने से कंगना को लगता है कि वह रानी लक्ष्मी बाई हैं, तो …’

शिवसेना के प्रमुख समाचार पत्र ‘सामना‘ ने आगे लिखा है कि महाराष्ट्र को बनाने के लिए लोगों ने अपने खून और पसीने से सींचा है। महाराष्ट्र ने औरंगजेब और अफजल खान की क्रब को भी सम्मान दिया है। इस महाराष्ट्र के हाथ में छत्रपति शिवाजी महाराज की तलवार सजी है। बालासाहेब ठाकरे ने दूसरे हाथ में स्वाभिमान की चिंगारी रखी है। ये चिंगारी आज भी भुजी नहीं है। चाहे तो फूंक मार कर देख लो।

Samsung Galaxy M51 Price, Sale and Offers

‘सामना‘ समाचार पत्र के लिए कंगना पर सीधे तौर पर हमला बोलते हुए लिखा गया है कि हमें फर्क नहीं पड़ता है कि मुंबई को पीओके बताया जा रहा है। अक्सर मुंबई को इसी नाम से बुलाया जाता है, लेकिन फिर भी ये जगह महाराष्ट्र की राजधानी ही रहेगी। भारत एक अखंड देश है तो बार-बार राष्ट्रीय एकता के बारे में महाराष्ट्र को ही क्यों सीख दी जाती है। राष्ट्रीय एकता तो देश के सभी राज्यों पर लागू होती है।

2040 तक 100% वाहन इलेक्ट्रिक हो जाएगा : Uber Technologies Inc

बता दें कि कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत के बाद ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। कंगना ने अब तक अपने बयानों से बाॅलीवुड के कई लोगों पर अपना निशाना साधा है। विवाद तब बढ़ जब कंगना ने मुम्बई की तुलना पीओके से कर दी। कंगना के इस बयान की कई लोगों ने निंदा की। तो कंगना के इस बयान में शिवसेना नेता संजय राउत ने पलटवार करते हुए कंगना को लेकर कई बयान दिए। बयानों से शुरू हुआ विवाद कंगना के आॅफिस तक जा पहुंचा।

Havells ने कम कीमत वाला HS4109 Hair Straightener लॉन्च किया

बीएमसी द्वारा उनके ऑफिस को अतिक्रमण क्षेत्र में होना बताकर बुल्डोजर चलवाया गया। हालांकि कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद यह कार्रवाई रोक दी गई, लेकिन तब कंगना के ऑफिस कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो चुका था। कंगना मुम्बई पहुंचकर अपने ऑफिस को देखा तो वह बेहद गुस्सा हुई। इसके बाद उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर अपने बयानों से जमकर सीधे प्रहार किए। विवाद अभी भी थमा नहीं है। दोनों ओर से बयानों का दौर जारी है।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

रश्मि देसाई ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा..चाहतों के चर्चे मगर एतराज प्यार का...

Best Sellers in Watches

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story