एंटरटेनमेंट

ड्रग्स केस में सारा अली खान का नाम आने के बाद फैंस बोले रिया की आप अच्छी... आज पटौदी खानदान....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
ड्रग्स केस में सारा अली खान का नाम आने के बाद फैंस बोले रिया की आप अच्छी... आज पटौदी खानदान....
x
सारा अली खान, रकूल प्रीत सिंह, मुकेश छाबड़ा सहित दो अन्य नाम शामिल है। सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ में से बालीवुड

ड्रग्स केस में सारा अली खान का नाम आने के बाद फैंस बोले रिया की आप अच्छी... आज पटौदी खानदान....

सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती इन दिनों जेल में हैं। रिया की जमानत याचिका पर शुक्रवार को फैसला आया। खबरों की माने तो कोर्ट ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया सहित अन्य लोगों की जमानत याचिका खारिज कर दी हैं। फिलहाल सभी जेल में हैं। बीते दिनों दावा किया गया कि रिया ने एनसीबी के सामने 25 बालीवुड सेलेब्सल के नाम ड्रग्स मामले में उजागर किए हैं।

Upto 70% off on Men’s Innerwear

हालांकि सभी 25 नाम सामने नहीं आए हैं, लेकिन बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कुल 5 लोगों के नाम सामने आए हैं। जिसमें सारा अली खान, रकूल प्रीत सिंह, मुकेश छाबड़ा सहित दो अन्य नाम शामिल है। सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ में से बालीवुड में डेब्यू किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस दौरान सारा एवं सुशांत के बीच अच्छी दोस्ती थी। दोनों थाईलैंड ट्रिप पर भी साथ गए थे। खबरों की माने तो इस दौरान रिया चक्रवर्ती भी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रिया ने दावा किया है कि सारा ने थाईलैंड ट्रिप के दौरान ड्रग्स लिया था। जब से सारा अली खान का ड्रग्स एंगल में नाम सामने आया है। वह लगातार फैंस के निशाने पर हैं। लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। सारा के फैंस उनकी तस्वीरें शेयर करके उनके बारे में तरह-तरह के बातें लिख रहे हैं। सारा के फैंस अपना गुस्सा निकालते हुए लिख रहे है कि आज पटौदी खानदा खुश तो बहुत होगा, क्योंकि बिटिया ने नाम रोशन जो किया है। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा कि सारा जिन कंपनियों की ब्रांड एम्बेसडर है कंपनी द्वारा उससे उन्हें तुरंत निकाल देना चाहिए। क्योंकि हम नेपोटिज्म एवं ड्रग्स लेने वालों से उब चुके हैं। अगर गार्नियर, कोकोकोला, प्यूमा, वीट जैसी कंपनी चाहती है कि उनके प्रोडक्ट यूज करें तो वह इस पर तुरंत एक्शन लें।

अमिताभ ने ट्वीट कर बताई सबसे तेज आवाज, तो शेखर सुमन ने रीट्वीट करते हुए लिखा ये सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की आवाज....

तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि बधाई हो, हमने न्यूज देखी आपका नाम टाॅप पर था। लगता है आप रिया की अच्छी दोस्त है। एनसीबी के साथ नए सफर के लिए बधाई। बता दें कि सारा अली खान पटौदी खानदार से तल्लुक रखती हैं। वह पटौदी खानदान के छोटे नवाब सैफ अली खान की लाडली इकलौती बिटिया है। खबरों की माने तो सारा सुशांत के करीब फिल्म केदारनाथ से आई थी। इस दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी। सुशांत के फार्महाउस केयरटेकर ने बीते दिनों खुलासा किया था वह अक्सर सुशांत के साथ फार्महाउस आया करती थी। वह यहां 3 से 4 दिन रूका भी करती थी। साथ उन्होंने बताया था कि वह सारा को प्रपोज भी करने वाले थे।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

आमिर खान एवं राजकुमार हीरानी पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, इस बात के लिए सुना रहे खरी-खोटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook
, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story