एंटरटेनमेंट

अभी जेल में ही रहना पड़ेगा रिया चक्रवर्ती एवं भाई शौविक को, जमानत याचिका पर कोर्ट ने दिया यह फैसला

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
अभी जेल में ही रहना पड़ेगा रिया चक्रवर्ती एवं भाई शौविक को, जमानत याचिका पर कोर्ट ने दिया यह फैसला
x
एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एवं भाई शौविक चक्रवर्ती को अभी फिलहाल जेल में ही रहना पड़ेगा। आज दोनों की जमानत याचिका पर सेशसन कोर्ट से फैसला आना था।

अभी जेल में ही रहना पड़ेगा रिया चक्रवर्ती एवं भाई शौविक को, जमानत याचिका पर कोर्ट ने दिया यह फैसला

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एवं भाई शौविक चक्रवर्ती को अभी फिलहाल जेल में ही रहना पड़ेगा। आज दोनों की जमानत याचिका पर सेशसन कोर्ट से फैसला आना था। खबरों की माने तो सेशन कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया हैं। कोर्ट द्वारा दोनों की जमानत याचिका खारिज कर दी है। जिससे यह माना जा रहा है कि अब इनके वकील जल्द ही हाईकोर्ट का दरवाजा जमानत याचिका के लिए खटखटा सकते हैं।

माॅडल ने साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप- लिखा फिल्म में रोल देने 17 वर्ष की उम्र में किया यौन शोषण, कपड़ने उतारने की…

बता दें कि रिया एवं शौविक की नहीं जमानत याचिका खारिज की गई। बल्कि ड्रग्स मामले में अब तक पकड़े गए सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, अब्दुल बसित एवं जैद विलात्रा की भी जमानत याचिका सेशन कोर्ट द्वारा खारिज की गई है। फिलहाल ये सभी लोग अभी जेल में ही रहेंगे। खबरों की माने तो इन सभी के वकील जल्द जमानत याचिका के लिए हाईकोर्ट में अपील कर सकते हैं।

अक्षय कुमार ने खोला राज कहा, मैं रोज़ गौमूत्र पीता हूं, इसके आर्युवेदिक फायदे हैं

बता दें कि बीते दिनों ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती एवं उनके भाई सहित कई लोग गिरफ्तार किए गए थे। सभी की ड्रग्स मामले की सुनवाई बहस्पिवार को हुई थी। सुनवाई के बाद विशेष जज जीबी गुराव द्वारा फैसला सुरक्षित रख लिया गया था। मामले में फैसला शुक्रवार को दिया जाना था। लिहाजा आज फैसला सुनाया गया है। रिया चक्रवर्ती एवं उनके भाई पर एनडीपीसी एक्ट धारा 20बी, 27ए, 28 और 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ऐश से जिंदगी जीने वाली रिया चक्रवर्ती को जेल में पोहा, दाल-रोटी मिल रहा, रिया ने कहा मै…

बताते चले कि मादक पदार्थ ब्यूरो यानी एनसीबी द्वारा रिया से तीन दिनों तक पूछताछ की थी। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान रिया ने ड्रग्स मामले में कई खुलासे किए थे। जिसके बाद एनसीबी द्वारा कई अन्य लोगों गिरफ्तार किया गया था। मंगलवार को एनसीबी रिया की रिमाण्ड बढ़ाए जाने कोर्ट में अपील की थी। जहां से उन्हें रिमाण्ड मिली। इस दौरान रिया से ड्रग्स मामले में पूछताछ हुई। जांच एजेंसियों द्वारा सुशांत सिंह मौत मामले की कई एंगल से जांच की जा रही है।

दो बीवियों से तलाक लेने के बाद 22 साल छोटी लड़की को डेट कर रहा है यह फिल्म डायरेक्टर, प्यार को लेकर कहा...

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story