एंटरटेनमेंट

रिया ने कोर्ट से कहा मुझे जेल में मार दिया जाएगा, गुनहगार बनने पर कर रहे मजबूर..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
रिया ने कोर्ट से कहा मुझे जेल में मार दिया जाएगा, गुनहगार बनने पर कर रहे मजबूर..
x
रिया ने कोर्ट से कहा मुझे जेल में मार दिया जाएगा, गुनहगार बनने पर कर रहे मजबूर..मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले

रिया ने कोर्ट से कहा मुझे जेल में मार दिया जाएगा, गुनहगार बनने पर कर रहे मजबूर..

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एट्रेस रिया चक्रवर्ती ने स्पेशल कोर्ट में नई जमानत याचिका लगाई है, जिस पर गुरुवार को सुनवाई होगी। याचिका में उन्होंने दावा किया है कि नारकोटिस कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पुरुष अफसरों ने उनसे तीन दिन तक पूछताछ की। इस दौरान कोई महिला अफसर भी नहीं थी। उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें हिरासत में रखा गया तो उनकी जान को खतरा है कही मुझे जेल में ही न मार दिया जाए।

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

रिया ने 20-पेज की जमानत अर्जी में कहा, मैं निर्दोष हूं और मैंने कोई गुनाह नहीं किया। मेरे पास से ड्रग्स या कोई सायकोट्रॉपिक पदार्थ बरामद नहीं किया गया। मुझ पर कम मात्रा में ड्रग्स खरीदने के मामले के अलावा दूसरा कोई बड़ा मामला नहीं बनता है और यह जमानती अपराध है।
रिया ने कहा, हिरासत के दौरान, मुझे खुद को गुनाहगार मान लेने के लिए मजबूर किया गया था। 6, 7 और 8 सितंबर को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया। घंटों पूछताछ की गई। इस दौरान कानूनी सलाह तक मेरी पहुंच नहीं थी।

OPPO F17 Pro Reviews, price और Specifications

कम से कम आठ घंटे पुरुष अफसरों ने पूछताछ की थी। वहां कोई महिला अफसर नहीं थी। कोर्ट से कहा, मैंने इस मामले में हमेशा सहयोग किया है। अगर मुझे न्यायिक हिरासत में रखा गया तो मेरी जिंदगी को गंभीर खतरा है।

Best Sellers in Health & Personal Care

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को देख दिल दे बैठे थे संजय दत्त, बहनों ने किया था पटाने से मना, फिर संजय ने किया ये…

वेब सीरीज ‘वर्जिन भास्कर 2’ के गलत दृश्य पर Ekta Kapoor के घर में हुई ताबड़तोड़ पत्थरबाजी, एकता ने कहा मुझे माफ़ कर दीजिए फिर हुआ ये…

कंगना की मुंबई से दहाड़, बोलीं- उद्धव ठाकरे! आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, देखें वीडियो…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story