एंटरटेनमेंट

इस एक्टर को डेट कर चुकी है दिशा पटानी, दो लड़कियों संग पकड़ा था रंगे हाथ, फिर ऐसे हुआ था ब्रेकअप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
इस एक्टर को डेट कर चुकी है दिशा पटानी, दो लड़कियों संग पकड़ा था रंगे हाथ, फिर ऐसे हुआ था ब्रेकअप
x
दिशा पटानी बालीवुड फिल्मों की बेहद ही बोल्ड एक्ट्रेस हैं। वह अब तक कई फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुकी हैं। दिशा पटानी इन दिनों

इस एक्टर को डेट कर चुकी है दिशा पटानी, दो लड़कियों संग पकड़ा था रंगे हाथ, फिर ऐसे हुआ था ब्रेकअप

एक्ट्रेस दिशा पटानी बालीवुड फिल्मों की बेहद ही बोल्ड एक्ट्रेस हैं। वह अब तक कई फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुकी हैं। दिशा पटानी इन दिनों ज्यादातर बालीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्राफ के साथ नजर आती हैं। उन्होंने टाइगर के साथ बाघी2 एवं बाघी3 जैसी फिल्में की हैं। टाइगर के अलावा दिशा कई अन्य स्टार के साथ काम कर चुकी हैं। दिशा आज बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। खबरों की माने तो इस समय वह टाइगर श्राफ को डेट कर रही हैं। लेकिन ये स्टार कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की।

इमरान के साथ बोल्ड सीन कर बदनाम हुई थी मल्लिका शेरावत, केवल 1 साल में हो गया था तलाक़..

जब भी इनसे इस बारे में जानने का प्रयास किया गया तो उन्होंने सिर्फ एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताया है। करियर के शुरूआती दिनों में दिशा किसी और से बेइंतहा मोहब्बत करती थी। वह उनके प्यार में इतनी खोई थी कि जब उन्हें ब्वाॅयफ्रेंड से धोखा मिला तो वह काफी नर्वस भी हुई थी। खबरों की माने तो बावजूद इसके उन्होंने अपने आप को सम्हाला और अपना पूरा ध्यान अपने करियर पर लगाया। इसके बाद उन्होंने बाॅलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। तो चलिए जानते है आखिर दिशा पटानी किस एक्ट्रेस के प्यार में दीवानी थी।

इस एक्टर को डेट कर चुकी है दिशा पटानी, दो लड़कियों संग पकड़ा था रंगे हाथ, फिर ऐसे हुआ था ब्रेकअप मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा पटानी माॅडल एवं टीवी एक्टर पार्थ समाथन के प्यार में दीवानी थी। वह उनसे बेइंतहा मोहब्बत करती थी। कहा जाता है कि दोनों ने एक फ्रेस हंट काॅस्टेंट में हिस्सा लिया था। यही दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। दोनों इस काॅस्टेंट में विजेता भी हुए थे। दोनों का रिलेशनशिप लगभग तीन साल चला था। दोनों स्टार अक्सर पार्टी व फंक्शन में एकसाथ स्पाॅट किए जाते थे। एक लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक दिन दोनों में ब्रेकअप हो गया।

सारा अली खान ने किया ‘भोर भए पनघट‘ गाने पर शानदार डांस, वीडियो वायरल

ब्रेकअप की प्रमुख वजह पार्थ की बेवफाई को माना जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा ने पार्थ को एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार लड़कियों संग रंगे हाथ पकड़ा था। पार्थ की इस हरकत से वह समझ चुकी थी कि उन्हें चीट किया जा रहा है। लिहाजा इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के बजाय उन्होंने इसे समाप्त करने का निर्णय ले लिया। पार्थ से ब्रेकअप के बाद वह काफी नर्वस भी हुई थी। लेकिन फिर उन्होंने अपने आप सम्हालते हुए अपना पूरा ध्यान अपने करियर की ओर लगाया।

शाहरुख खान की फनी मिमिक्री की Sunil Grover ने , VIDEO देखकर हो जाएंगे लोटपोट

खबरों की माने तो दिशा इन दिनों टाइगर को डेट कर रही हैं। लेकिन इन्होंने कभी यह बात नहीं कबूली। तो वहीं पार्थ समाथन टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नाडिस को डेट कर रहे हैं। बताते चले कि दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिल्म राधे में जल्द नजर आएगी। हालांकि यह फिल्म कब तक रिलीज होगी अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

जब दीपिका को धोखा देकर कैटरीना के प्यार में दीवाने हो गए थे रणवीर कपूर, फिर ऐसे हुई करोड़ों की हानि

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook
, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story