एक्ट्रेस अम्रपाली दुबे फैंस के साथ कर चुकी है फ्लर्ट, हैडसम लड़के को देख बोली...

एक्ट्रेस अम्रपाली दुबे फैंस के साथ कर चुकी है फ्लर्ट, हैडसम लड़के को देख बोली…

एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस अम्रपाली दुबे फैंस के साथ कर चुकी है फ्लर्ट, हैडसम लड़के को देख बोली…

भोजपुरी इंडस्ट्री की आम्रपाली दुबे फेमस एक्टर हैं। आम्रपाली दुबे अब तक भोजपुरी के कई स्टार के साथ फिल्में कर चुकी हैं। आम्रपाली दिखने में जितनी खूबसूरत है वह एक्टिंग भी उतनी ही शानदार करती हैं। तभी तो उनकी एक्टिंग एवं खूबसूरती के दुनियाभर में दीवाने हैं। आम्रपाली इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव हैं। जब वह भोजपुरी इंडस्ट्री में आई थी तो मोटी थी, लेकिन इन दिनों वह अपनी खूबसूरती व शानदार फिगर से बालीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं।

Sushmita Sen अपने बॉयफ्रेंड के साथ खुलेआम कर रही थी Kiss, यूजर्स ने कहा बुढ़िया हो गई हो कुछ तो शर्म…

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी स्टार दिनेशलाल यादव के साथ खूब जमी। इनकी जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं। खबरों की माने तो आम्रपाली अब तक दिनेशलाल यादव के साथ 25 फिल्में कर चुकी हैं। हाल ही में द कपिल शर्मा शो पहुंची आम्रपाली दुबे ने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। इस दौरान भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, एक्ट्रेस काजल, लुलिया, दिनेशलाल यादव मौजूद रहे। शो में पहुंचे सभी स्टारों से कपिल शर्मा ने उनके निजी जिंदगियों को लेकर कुछ सवाल पूछे, जिसका सभी ने बड़ी बेवाकी के साथ जवाब दिया। जब कपिल शर्मा ने पूछा कि आप लोगों ने कभी किसी फैंस के साथ फ्लर्ट किया हैं। तो सिर्फ आम्रपाली ने हां कहा।

प्रियंका चोपड़ा को देख जब बेकाबू हो गए थे अक्षय कुमार, करने जा रहे यह काम, फिर जो हुआ…

आगे आम्रपाली ने बताया कि जब वह एक फिल्म की शूट कर रही थी। तब वहां एक हैडसम लड़का मौजूद था। वह उनका फैंस था। मुझे देखते ही उसने हाय कहा। आम्रपाली कहती है कि जब मेरी नजर उस लड़के पर पड़ी तो मैं दंग रह गई। वह बताती है कि वह बहुत ही हैण्डसम लड़का था। आम्रपाली कहती है कि वह इतना हैण्डसम लड़का था। जिसे देखते ही मैंने कहा ‘वो हाउ स्वीट‘। आम्रपाली कहती है कि बस मैंने उसके साथ इतना ही फ्लर्ट किया। जब दिनेशलाल यादव संग फिल्मों की बात आई तो उन्होंने कहा कि वह जब पिछली बार आई थी तब तक उन्होंने दिनेश संग 25 फिल्में की थी। जो अब बढ़कर 32 हो चुकी हैं।

कॉलेज के मैरिट लिस्ट में सनी लियॉन टॉप, पढ़िए पूरी खबर, हड़कंप

तब कपिल उनसे पूछते है कि आप कितने दिन में एक फिल्म शूट कर लेते हैं तो आम्रपाली कहती है कि वह 30 दिनों में एक फिल्म कम्पलीट कर लेती हैं। आपको बताते चले कि इस दौरान भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी स्टारों ने कई गाने में ठुमके भी लगाए। आगे कपिल सभी स्टारों से पूछते है कि जब आप होटल में खाने गए तो क्या किसी ने वहां सौफ चुराई है। जिस पर आम्रपाली एवं दिनेशलाल कहते है कि मैने चुराई हैं। जबकि पवन सिंह कहते है कि मैंने सौफ खाता नहीं। बता दें कि इस दौरान सभी स्टारों संग कपिल ने जमकर मस्ती की। इसी दौरान कपिल आॅडियंस में मौजूद कुछ लोगों को स्टेज पर बुलाते हैं। दिनेश सभी को सीन देते हैं। सभी सीनों पर स्टेज पर आए लोग परफार्म करते हैं। उनका परफार्मेस देख सभी ने ठहाके लगाए।

सेक्सी एवं बोल्ड सीन को लेकर रानी मुखर्जी तोड़ी चुप्पी, कहा-ये जो…

शाहिद ने कहा करीना ने मेरा इस्तेमाल किया, वो पैसों के पीछे…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram