Neha Dhupia ने Emran Hasmi के साथ किया था बोल्ड सीन, फिर कहा इमरान की नियत अच्छी नहीं थी वो मेरे पेट में हाँथ डालकर...

Neha Dhupia ने Emran Hasmi के साथ किया था बोल्ड सीन, फिर कहा इमरान की नियत अच्छी नहीं थी वो मेरे पेट में हाँथ डालकर…

एंटरटेनमेंट

Neha Dhupia ने Emran Hasmi के साथ किया था बोल्ड सीन, फिर कहा इमरान की नियत अच्छी नहीं थी वो मेरे पेट में हाँथ डालकर…

बॉलीवुड की एक्ट्रेस Neha Dhupia और Emran Hasmi ने साथ में RUSH फिल्म की थी जिसमे बोल्ड सीनो का भरमार था. इस बार नेहा ने कहा है कि बोल्ड सींस देना बच्चों का खेल नहीं है बल्कि इसके लिए इंसान को बोल्ड होना चाहिए। फिल्म रश में भी मेरा किरदार काफी बोल्ड और दमदार था जिसे लोगो ने काफी पसंद किया था. फिल्म में नेहा धूपिया के साथ इमरान हाशमी थे अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म वाकई में काफी हॉट सींस से भरी थी. 

सिनेमा में महिलाओं को किसी वस्तु की तरह पेश करना हो बंद: भूमि पेंडनेकर

आपको बता दे की RUSH 2012 में प्रदर्शित हुई थी।  शमीन देसाई   निर्देशित बॉलीवुड की रहस्यमय फ़िल्म है। यह फ़िल्म इमरान हाशमी, नेहा धूपिया, सागरिका घाटगे, आदित्य पंचोली और राहुल सिंह अभिनीत है। फ़िल्म की कहानी मीडिया और अपराध के सम्बंध की ओर निर्दिष्ट है। 

इस फ़िल्म की कहानी को मीडिया, राजनीति, अपराध, सम्भोग को जीवन और मृत्यु से जोड़ते हुए दिखाती है। फिल्म में इतनी गहराई है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। नेहा ने कहा फिल्म में बोल्ड सीन के समय इमरान की नियत अच्छी नहीं थी उन्हीने मेरे पेट में हाँथ डालकर बढ़ाया तो मै डर गे. हालांकि मैंने खुद को सम्भल लिया था. 

नेहा की पहचान भले ही बोल्ड किरदार के लिए रही हो लेकिन उनका कहना है कि परदे पर रिझाने वाला किरदार निभाना कोई आसान काम नहीं है. नेहा ने इससे पहले ‘जूली’, ‘एक चालिस की लास्‍ट लोकल’ और ‘रात गई बात गई’ में बोल्‍ड अवतार में नजर आईं हैं.

नेहा ने कहा एक दौर था जब बॉलीवुड में बोल्ड सीन देना असहज सी बात मानी जाती थी लेकिन पिछले 10 सालों की बात करें तो इस तरह के ट्रेंड में काफी बदलाव आया है. फिल्म अभिनेत्रियों ने समय के अनुसार अपने आप को बदल लिया है. आज बोल्ड सीन देना न केवल फिल्म स्क्रिप्ट के मुताबिक सही माना जाता है। 

विद्या बालन ने आंखों से किया कुछ ऐसा इशारा, तो फैंस ने लिखा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया पर क्यों चिल्ला पड़े थे करण जौहर? जानिए क्या था कारण

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किया खुलासा! ‘जब मैं नाबालिग थी तो मेरे मेंटर ड्रिंक में कुछ मिला देते थे’ और फिर….

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को महेश भट्ट ने पढ़ाया था सच्चे प्यार का पाठ, जिसे सुन रिया उन्हें गले लगा लेती,वीडियो हुआ वायरल….

[signoff]