एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया पर क्यों चिल्ला पड़े थे करण जौहर? जानिए क्या था कारण

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया पर क्यों चिल्ला पड़े थे करण जौहर? जानिए क्या था कारण
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया पर क्यों चिल्ला पड़े थे करण जौहर? जानिए क्या था कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया आज अपना 40वां जन्मदिन मना

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया पर क्यों चिल्ला पड़े थे करण जौहर? जानिए क्या था कारण

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. 27 अगस्त, 1980 को कोच्ची में जन्मी नेहा धूपिया एक सिख परिवार से संबंध रखती हैं. उनके पिता प्रदीप सिंह धूपिया इंडियन नेवी में ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे. दिल्ली की नेहा धूपिया मिस इंडिया रह चुकी हैं. मॉडलिंग और नाटकों में काम करने वालीं नेहा के ऐसे कई प्यारे से सीक्रेट हैं, जिन्हें जानकर कर आप दंग रह जाएंगे.

चौंके गए थे करण जौहर

नेहा बहुत पढ़ाकू हैं. उसके हाथ में जो भी किताब आती है, वो चाट डालती है. हलकी-फुलकी से ले कर धीर-गंभीर तक. शुरू में करण जौहर जब उससे मिले तो उसकी नॉलेज से बेहद इंप्रेस हो गए. लेकिन जब बाद में उन्होंने नेहा को कॉमिक्स पढ़ते देखा तो खुश हो कर बोले, तुम उतनी भी इंटेलेक्चुअल नहीं हो.

पाकिस्तानी और जापानी फिल्मों में किया काम

नेहा की एक और नॉटी सीक्रेट है, वह ऊपर से शांत दिखती है पर अंदर से बहुत शरारती है. वह जब शरारत करती है तो किसी को पता भी नहीं चलता कि यह उसने किया है. नेहा का दूसरा सीक्रेट है, बीस साल पहले उसने एक जापानी फिल्म 'नात्सु ओदुरू, निंजा डेंन्सेत्सु' में काम किया था. नेहा ठीक-ठाक जापानी बोल भी लेती हैं. 2008 में एक पाकिस्तानी फिल्म 'कभी प्यार ना करना' में भी एक्ट किया.

करण क्यों नाराज हुए नेहा से

नेहा का अफेयर डेंटिस्ट जेम्स सिल्वेस्टर से चल रहा था. करण हमेशा कहते थे कि तुम गलत आदमी के साथ रिलेशनशिप में हो. उन दिनों नेहा की दोस्ती अंगद बेदी से हुई. अंगद करण के भी अच्छे दोस्त थे. एक बार अंगद ने नेहा को चंडीगढ़ अपनी फिल्म की शूटिंग देखने बुलाया. नेहा वहां अपने बॉय फ्रेंड के साथ पहुंची. अंगद दोनों ने से अच्छे से मिले. जब नेहा लौट कर वह आईं तो करण उसे देखते ही फट पड़े. करण गुस्से से बोले, 'तुम इतनी इनसेंसिटिव कैसे हो सकती हो? क्या तुम्हें उस आदमी की आंखों में अपने लिए प्यार नहीं दिखता?'

शादी के दो दिन पहले किया एनाउंस

नेहा को कुछ देर बाद समझ आया कि करण अंगद का जिक्र कर रहे थे. नेहा ने अंगद से बात की. अंगद ने मान लिया कि वे नेहा को चाहते हैं. इसके तुरंत बाद ही नेहा का ब्रेकअप हो गया और अंगद उसे किसी बहाने से दिल्ली ले आए. वहां अपने पेरेंट्स से मिलवाया और एनाउंस कर दिया कि ठीक दो दिन बाद हमारी शादी है. हमेशा लेविश शादी में विश्वास करने वाली नेहा ने अंगद की खातिर सिंपल सी शादी की.

करण की हैं शुक्रगुजार

शादी के बाद हालांकि वो मानती हैं कि अंगद जैसा पति उन्हें नहीं मिल सकता था. अंगद से उन्हें शादी के बाद प्यार हुआ. और इस रिश्ते में क्यूपिड बनने के लिए वह करण की भी शुक्रगुजार है.

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किया खुलासा! ‘जब मैं नाबालिग थी तो मेरे मेंटर ड्रिंक में कुछ मिला देते थे’ और फिर….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story