शाहिद ने कहा करीना ने मेरा इस्तेमाल किया, वो पैसों के पीछे...

शाहिद ने कहा करीना ने मेरा इस्तेमाल किया, वो पैसों के पीछे…

एंटरटेनमेंट

शाहिद ने कहा करीना ने मेरा इस्तेमाल किया, वो पैसों के पीछे…

बालीवुड के चाॅकलेटी ब्वाॅय शाहिद कपूर शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। पिछले साल शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह‘ ने जमकर तहलका मचाया। शाहिद की इस फिल्म ने बाॅक्स आॅफिस के सारे रिकार्ड तोड़ दिए थे। शाहिद की इस फिल्म ने साल 2019 में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने का रिकार्ड भी अपने नाम किया। आज शाहिद कपूर एक शादीशुदा जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं। लेकिन शाहिद कभी अपने लव लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियों में हुआ करते थे। 

विराट कोहली के घर बहुत बड़ी खुशखबरी, बनाने वाले है पिता

शाहिद का अफेयर कई एक्ट्रेस संग चला। खबरों की माने तो शाहिद का लगभग 9 एक्ट्रेस संग नाम जुड़ा। लेकिन शाहिद सबसे ज्यादा सुर्खियों में करीना संग अफेयर को लेकर रहे। शाहिद एवं करीना साल 2004 में फिल्म ‘फिदा के जरिए एक-दूसरे के करीब आए थे। इसी फिल्म के सेट से दोनों ने एक-दूसरे को डेटिंग करना शुरू किया था। खबरों की माने तो करीना शाहिद पर फिदा थी। वह शाहिद को फोन एवं मैसेज किया करती थी। करीना ने ही शाहिद को डेट पर जाने के लिए आॅफर दिया था।

Salman के घर पहुंचे Arjun Kapoor और Malaika कर रहे थे कुछ ऐसा की सलमान देख हुए आग बबूला बोले तू यहाँ से…

 यही से दोनों के अफेयर के किस्से सुर्खियों में आने लगे। दोनों के बीच अफेयर लगभग 2 साल तक चला। रियल लाइफ में जहां यह जोड़ी धमाल मचा रही थी तो वहीं रील लाइफ में यह जोड़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। इनकी जो भी फिल्में आई ज्यादातर फ्लाफ रही। साल 2006 में दोनों एक बार फिर ‘जब वी मेट‘ फिल्म में एकसाथ काम किया। शाहिद एवं करीना की यह फिल्म हिट साबित हुई। लेकिन तब तक दोनों के बीच ब्रेकअप हो चुका था। खबरों की माने तो शूटिंग के समय तक तो सब ठीक था। शूटिंग खत्म होने ही दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी। बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में आई। इस दौरान दोनों के अश्लील मैसेज भी वायरल हुए। जो उस समय काफी सुर्खियों में रहे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि करीना ने मेरा इस्तेमाल किया हैं।

जब हरभजन से बोला गया आपकी बीवी एक्ट्रेस गीता बसरा तो इमरान के साथ बहुत बोल्ड सीन देती थी, हरभजन खो दिए थे आपा कहा तू…

 उस समय मेरा करियर नहीं चल रहा था। शायद इसलिए वह मुझे छोड़कर चली गई। वह पैसों के पीछे भागती थी। इसलिए वह सैफ की तरफ आकर्षित होने लगी थी। तो वहीं खबरों की माने तो ‘जब वी मेट के बाद शाहिद कपूर अमृता राव संग फिल्म करने लगे थे। दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों के चलते करीना ने शाहिद से दूरी बनाई थी। बहरहाल दोनों अब अपनी-अपनी शादीशुदा जिंगदी में खुश हैं। शाहिद ने जहां मीरा राजपूत के साथ शादी करके अपना घर बसाया तो वहीं करीना कपूर सैफ अली संग शादी की। करीना जहां दोबारा मां बनने जा रही हैं तो वहीं शाहिद कपूर भी दो बच्चों के बाप हैं।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर