विराट

विराट कोहली के घर बहुत बड़ी खुशखबरी, बनाने वाले है पिता

एंटरटेनमेंट

विराट कोहली के घर बहुत बड़ी खुशखबरी, बनाने वाले है पिता

इन स्मार्ट फ़ोन्स पर चल रहे है जबरजस्त ऑफर्स, पढ़िए पूरी खबर 

क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेता अनुष्का शर्मा को बधाई! यह युगल जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे है। अनुष्का ने अपनी गर्भावस्था की खबर की घोषणा एक इंस्टाग्राम पोस्ट में की, जिसमें वह विराट के बगल में खड़ी दिख रही है। “और फिर, हम तीन थे! जनवरी 2021 तक पहुंचते हुए, उन्होंने लिखा।

फिल्म उद्योग से अनुष्का के कई सहयोगियों ने उन्हें बधाई दी। कमेंट सेक्शन में आलिया भट्ट, वरुण धवन और दीया मिर्जा ने दिल के इमोजीस को उतार दिया। परिणीति चोपड़ा ने लिखा, “बधाई हो, स्टनर।” तापसी पन्नू, सान्या मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और पूजा हेगड़े सहित अन्य सितारों ने भी बधाई संदेश भेजे। केएल राहुल और सानिया मिर्जा सहित खेल बिरादरी के लोगों ने भी उनकी कामना की।

kitchen के सामान जो आप amazon पर कम दाम में खरीद सकते है 

 

 

View this post on Instagram

 

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️🙏

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

BEST TRAVEL ACCESSORIES जो हर यात्री को ट्रेवल करते समय काम आएंगे

कई सालों तक रिश्ते में रहने के बाद, विराट और अनुष्का ने दिसंबर 2017 में इटली में एक कम-समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। इससे पहले इंस्टाग्राम में फुटबॉल स्टार सुनील छेत्री के साथ रहते थे, क्रिकेटर ने स्वीकार किया कि उन्होंने कभी भी उन्हें औपचारिक रूप से प्रस्तावित नहीं किया।

विराट ने कहा, “अनुष्का ने जो कहा वह पूरी तरह सच है, हमें कभी ऐसा नहीं लगा कि हमें ऐसा करने की जरूरत है, हमें पता था कि हम एक-दूसरे से शादी करने जा रहे थे, इस बारे में कोई संदेह नहीं था। इसलिए एक बार जब हम जानते थे कि सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा है, हम अपने जीवन को एक साथ शुरू करने के लिए सुपर उत्साहित थे। और बवाल मच गया। ”

Himalayan Organics Organic Immunity Booster with Vitamin C

हाल ही में, विराट और अनुष्का ने अपने संबंधित व्यवसायों के बारे में एक दूसरे के ज्ञान का परीक्षण करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक मजेदार प्रश्नोत्तरी ली। उन्होंने इस सवाल का भी जवाब दिया कि वे एक-दूसरे को कितने अच्छे से जानते हैं। काम के मोर्चे पर, अनुष्का को आखिरी बार बड़े पर्दे पर आन्नंद एल राय की फिल्म ज़ीरो में देखा गया था और उन्होंने अब तक एक अभिनेता के रूप में अपने अगले प्रोजेक्ट पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं। हालाँकि, उसके हाथ उसके प्रोडक्शन वेंचर्स से भरे हुए हैं, जिसमें हाल ही में रिलीज़ हुई अमेज़न प्राइम वीडियो सीरीज़ पाताल लोक और नेटफ्लिक्स फ़िल्म बुलबुल भी शामिल है।

Best Tech Accessories जो आपके पास होना चाहिए

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram