Salman के घर पहुंचे Arjun Kapoor और Malaika कर रहे थे कुछ ऐसा की सलमान देख हुए आग बबूला बोले तू यहाँ से...

Salman के घर पहुंचे Arjun Kapoor और Malaika कर रहे थे कुछ ऐसा की सलमान देख हुए आग बबूला बोले तू यहाँ से…

एंटरटेनमेंट

Salman के घर पहुंचे Arjun Kapoor और Malaika कर रहे थे कुछ ऐसा की सलमान देख हुए आग बबूला बोले तू यहाँ से…

मुंबई: Arjun Kapoor और Malaika Arora के रिश्ते के बारे में पूरी दुनिया को पता है. अर्जुन कपूर के साथ अब मलाइका अरोरा का नाम जुड़ चुका है. हम आपको उस वक़्त की बाते बता रहे जब मलाइका सलमान की भाभी थी. आपको बता दे की अर्जुन कपूर का पहले से ही Salman के घर में आना जाना था.

मिली जानकरी के मुताबिक अर्जुन कपूर का ना ही मलाइका से बल्कि सलमान की बहन से भी उनका रिश्ता था. मीडिया के रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन और अर्जुन रिलेशनशप में थे. कुछ टाइम के बाद जब सलमान को इस रिश्ते के बारे में पता चला तो सलमान की बहन किनारा काटने लगी. 

जब हरभजन से बोला गया आपकी बीवी एक्ट्रेस गीता बसरा तो इमरान के साथ बहुत बोल्ड सीन देती थी, हरभजन खो दिए थे आपा कहा तू…

मलाइका अरोरा के पूर्व पति अरबाज़ खान और मलाइका का तलाक़ हो चूका है. मलाइका से जब मीडिया ने तलाक़ के बारे में पुछा तो मलाइका का जवाब चौका देने वाला था मलाइका ने कहा वो अरबाज़ से परेशान हो चुकी थी. उनके नशे की लत और सट्टा से हम पूरे पैसे खो चुके थे. हमें सलमान के अहसान पर जीना पड़ रहा था जो मुझे पसंद नहीं था. 

मलाइका ने कहा की मैंने अपने रिश्तो को खूब सँभालने की कोशिस की और अरबाज़ को समझाया भी लेकिन वो मेरी कोई बात नहीं सुनते थे. मलाइका कहती है की अरबाज़ में IPL मच में सट्टा लगाया था जिसमे वो पैसे हार चुके थे. 

देवास में इमारत ढही, 9 लोगों को मलवा से निकाला, कईं लोगों को दबे होने की आशंका

सलमान के बारे में Malaika Arora ने बताया की सलमान हर वक़्त रोका-टाकी करते थे. उन्हें मेरा बाहर जाना पसंद नहीं था कर न ही मेरा ड्रेस पहनना। मलाइका को सलमान ने कई बार कहा भी आप हद से ज्यादा निकल रही हो अपनी कदर मत भूलो। 

खान फॅमिली के बारे में मलाइका ने कहा की वहा बहु को कोई तबज्जो नहीं दिया जाता है. सब अपने मन की करते है।  तलाक़ के बाद मुझसे सिर्फ यही पुछा गया की तुम अलग होना चाहती हो तो हो सकती हो. 

मिली जानकरी के मुताबिक जब अर्जुन कपूर सलमान के घर आए थे तो उन्हें मलाइका के साथ घुमते देखा गया था. मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के बाहो में बाहे डाल बैठे थे. जब सलमान ने देखा तो अर्जुन को कहा तुम यहाँ से अभी दफा हो जाओ नहीं तो अच्छा नहीं होगा। 

Kajol की बाजीगर फिल्म को हुए 27 साल, बिकनी पहन कर निकली थी कजोल, Shahrukh की नियत डगमगा गई थी फिर काजोल ने कहा था अपनी औकात…

रीवा: साल से न्याय के लिए भटक रही इन्द्रकली साकेत, चार कलेक्टर बदल गए अभी तक नही मिला न्याय, कलेक्टर ने जनसुनवाई में न्याय का भरोसा दिलाया

मध्यप्रदेश के लिए शिवराज ने खोली लॉटरी, इन योजनाओ के लिए बहाएँगे पैसे….

[signoff]