एंटरटेनमेंट

कुमकुम भाग्य के इस अभिनेत्री के पिता ने दी उन्हें मारने की धमकी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
कुमकुम भाग्य के इस अभिनेत्री के पिता ने दी उन्हें मारने की धमकी
x
कुमकुम भाग्य के इस अभिनेत्री के पिता ने दी उन्हें मारने की धमकी टेलीविजन अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने अपने पिता पर जान से मारने की धमकी देने का

टेलीविजन अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने अपने पिता पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ चौंकाने वाली पोस्ट साझा की हैं। तृप्ति ने कुल छह वीडियो में कहा है कि उसके पिता, जिसका नाम राम रतन शंखधर है, जबरन उसकी शादी कराने की कोशिश कर रहा है।

तृप्ति, उसकी मां और परिवार के अन्य सदस्यों ने अपने पिता के डर के कारण घर छोड़ दिया है और यूपी पुलिस से उनकी मदद करने की गुहार लगा रहे हैं। वीडियो में, तृप्ति ने कहा कि वह अभी सिर्फ 19 साल की है और उसके पिता की कोशिश है कि उसकी शादी 28 साल के व्यक्ति से हो। उसने कहा कि उसके पिता ने उसे उसके बालों से खींचा और उसकी कलाई भी काट दी।

उसकी माँ ने वीडियो में यह भी कहा कि उसका पति उसे तब से प्रताड़ित कर रहा है जब वे शादी कर रहे थे, उसे घर से बाहर निकलने या किसी से मिलने की अनुमति नहीं दे रहे थे। तृप्ति ने कहा कि उनके पिता ने उन्हें अभिनेता बनने के लिए मुंबई भेजा था और अब वह उन्हें मुंबई जाने के लिए दिए गए सारे पैसे की मांग कर रहे हैं। तृप्ति ने यूपी पुलिस से उसकी और उसके परिवार की मदद करने की अपील की। परिवार के सदस्यों ने कहा कि वे अपने दम पर घर से भाग गए हैं और किसी का अपहरण नहीं हुआ है।

तृप्ति के प्रशंसक उसकी भलाई के बारे में चिंतित थे। उन्होंने सोनू सूद, यूपी पुलिस और कई समाचार चैनलों को टैग किया ताकि त्रिपाठी और उनके परिवार तक मदद पहुंच सके। अभिनेत्री के प्रतिनिधियों के अनुसार, पुलिस ने मंगलवार रात को उससे संपर्क किया। तृप्ति और उसकी मां फिलहाल एक आश्रय स्थल पर हैं।

Tagskumkum
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story