एक्टर रणवीर सिंह से कहीं ज्यादा फैशनेबल हैं उनके नाना जी, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

एक्टर रणवीर सिंह से कहीं ज्यादा फैशनेबल हैं उनके नाना जी, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

एंटरटेनमेंट

एक्टर रणवीर सिंह से कहीं ज्यादा फैशनेबल हैं उनके नाना जी, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

बालीवुड स्टार रणवीर सिंह अपने फैशन एवं स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वह आए दिन कोई न कोई तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट में शेयर करते रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है ये है मेरे नाना जी। तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि उनके नाना जी की उम्र कितनी हैं, बावजूद इसके वह कितने फैशनेबल है।

जैकलीन ने कहा लाॅकडाउन में मैं सलमान के साथ रही, सलमान ने मेरे साथ…

 

View this post on Instagram

 

Nana-G 💸 @shaunak_hingorani @queen.saum @riticulousness

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

तस्वीर में नाना जी सिर में हैट और गोल्ड कलर की चेन वाला चश्मा पहने हैं। रणवीर की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब प्यार रहे हैं। आपको बताते चले कि जब नाना जी इनते फैशनेबल है तभी तो रणवीर सिंह भी अपने फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। फिर चाहे रणवीर सिंह का हेयर स्टाइल या उनके कपड़ों का कलेक्शन। रणवीर समय-समय पर अपना लुक रिवील करते रहते हैं। रणवीर बाॅलीवुड में स्टाइलिश मूछों के लिए जाने जाते हैं। तो वहीं रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘83‘ रिलीज के लिए तैयार हैं।

करीना कपूर ने इस स्टार को खुद किया था प्रपोज, 3 साल तक चले लम्बे अफेयर के दौरान वायरल हुआ था अश्लील..

बीतों दिन यह खबर आई थी कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जा सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स का कहना है कि हम फिल्मों को ज्यादा दिनों तक नहीं रोक सकते हैं। अगर दीवाली के पहले सिनेमा हाल खुलते है तो यह फिल्म रिलीज सिनेमा हालों में रिलीज की जाएगी। अगर यही स्थिति है तो इसके बारे में आगे विचार किया जाएगा। आपको बताते चले कि इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार रियल लाइफ की पत्नी दीपिका सिंह निभा रही हैं। रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अक्षय से पहले इस एक्टर के प्यार में पागल थी रवीना टण्डन, दूसरे संग अफेयर की खबर सुन करने वाली थी सुसाइड

पहली ही नजर में मशहूर माॅडल को दिल दे बैठें थे अनिल कपूर, फिर ऐसे बनें एक-दूजे के हम सफर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram