जैकलीन ने कहा लाॅकडाउन में मैं सलमान के साथ रही, सलमान ने मेरे साथ...

जैकलीन ने कहा लाॅकडाउन में मैं सलमान के साथ रही, सलमान ने मेरे साथ…

एंटरटेनमेंट

जैकलीन ने कहा लाॅकडाउन में मैं सलमान के साथ रही, सलमान ने मेरे साथ…

देश में बीते मार्च माह से कोरोना वायरस का कहर ऐसा बरपा की जो जहां थे वह वहीं रह गए। कई लोग मजबूरी में किसी कदर अपने घर पहुंचे तो कई वहीं डटे रहे जहां वह पहले से थे। ऐसे में बालीवुड सेलीब्रिटियों में भी कोरोना वायरस का कहर दिखा। बालीवुड सुपरस्टार सलमान खान कोरोना वायरस के समय अपना पूरा समय अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में बिताया। जहां उन्होंने कई तरह के कार्य किए।

करीना कपूर ने इस स्टार को खुद किया था प्रपोज, 3 साल तक चले लम्बे अफेयर के दौरान वायरल हुआ था अश्लील..

कई गाने रिलीज किए, खेती का कार्य। जिसका वह समय-समय पर वीडियो भी शेयर करते रहे। लाॅकडाउन के समय बालीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस भी उनके साथ रही। जिसकी तस्वीर एवं वीडियो कई बार सामने आए। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जैकलीन ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि लाॅकडाउन के साथ मैं सलमान के साथ रही। जहां सलमान ने मेरे साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान हम दोनों ने फिट रहने योगा किया, जिम किया, स्वीमिंग की। जैकलीन कहती है कि इतना अच्छा उन्हें पहले कभी नहीं लगा जितना कि लाॅकडाउन के समय सुन्दर वादियों में घूमने से लगा।

बता दें कि इस दौरान जैकलीन ने एक गाना भी सलमान के साथ शूट किया। जो काफी तेजी से वायरल हुआ था। जैकलीन सलमान के फार्म हाउस में कभी बाइक चलाती नजर आई तो कभी वह हाॅर्स राईडिंग करती दिखी। जैकलीन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि लाॅकडाउन के समय सलमान के फार्महाउस से वह कुछ चीजों को बहुत मिस कर रही थी।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

वह कहती है कि सलमान के फार्महाउस से वह अपने पैरेंटस को बहुत मिस कर रही थी। इस दौरान उन्हें मम्मी-पापा की बहुत याद आती थी। आगे वह कहती है पैरेंट्स के अलावा वह अपने बिल्लियों को बहुत मिस कर रही थी जो उनके मुम्बई स्थित घर पर थी। बता दें कि जैकलीन जल्द ही जाॅन अब्राहम के साथ एक फिल्म शूट करने वाली हैं। जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं। आपको बताते चले कि इस लाॅकडाउन में सलमान की एक अन्य कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर उनके साथ नजर आई थी। जहां उन्होंने सलमान संग धान रोपाई का कार्य किया। जिसकी तस्वीर यूलिया ने खुद सोशल मीडिया में शेयर कर इसे एक अच्छा अनुभव बताया था।

पहली ही नजर में मशहूर माॅडल को दिल दे बैठें थे अनिल कपूर, फिर ऐसे बनें एक-दूजे के हम सफर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram