करीना कपूर ने इस स्टार को खुद किया था प्रपोज, 3 साल तक चले लम्बे अफेयर के दौरान वायरल हुआ था एमएमएस

करीना कपूर ने इस स्टार को खुद किया था प्रपोज, 3 साल तक चले लम्बे अफेयर के दौरान वायरल हुआ था अश्लील..

एंटरटेनमेंट

करीना कपूर ने इस स्टार को खुद किया था प्रपोज, 3 साल तक चले लम्बे अफेयर के दौरान वायरल हुआ था अश्लील..

करीना कपूर बालीवुड की फेमस अदाकारा हैं। आज वह सैफ अली संग खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं। लेकिन करीना कभी अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहा करती थी। खबरों की माने तो करीना ने खुद अपने को-स्टार को प्रपोज किया था। इन दोनों का अफेयर लम्बे समय तक चला। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद दोनों का एक अश्लील एमएमएस भी वायरल हुआ था।

Twitter पर ट्रेंड किया बाॅयकाॅट मिर्जापुर2 वेब सिरीज, यह एक्टर बना प्रमुख वजह

जिसे लेकर यह स्टार खूब सुर्खियों में रहे। जी हां हम बात कर रहे हैं शाहिद कपूर एवं करीना कपूर की। एक समय यह जोड़ी अपने अफेयर को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहा करती थी। इनका अफेयर लगभग 3 साल तक चला। करीना एवं शाहिद कपूर साल 2004 में फिल्म फिदा के जरिए एक-दूसरे से मिले। इस फिल्म से ही खबरें सामने आई कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस डेटिंग में खास बात यह रही कि शाहिद ने नहीं बल्कि करीना ने खुद शाहिद को प्रपोज किया था। जिसका खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने खुद किया था। उन्होंने कहा था कि वह फिदा के जरिए शाहिद की ओर आकर्षित होने लगी थी।

करीना कपूर ने इस स्टार को खुद किया था प्रपोज, 3 साल तक चले लम्बे अफेयर के दौरान वायरल हुआ था एमएमएस

‘फूल और कांटे‘ फिल्म की एक्ट्रेस ने किया था चौंकाने वाला खुलासाः कहा, जब एक डायरेक्टर की वजह से रात-रात भर मैं…

उन्होंने कई बार शाहिद को काॅल एवं मैसेज कर डेट पर जाने के लिए कहा था। धीरे-धीरे हम दोनों रिलेशन में आ गए। इन दोनों ने एकसाथ कई फिल्मों में काम किया। मगर इनकी एकात फिल्मों को छोड़ सभी फिल्में फ्लाफ हुई। खबरों की माने तो इन दोनों के ब्रेकअप के बाद ‘जब वी मेट‘ फिल्म रिलीज हुई। जो कि हिट साबित हुई। इस फिल्म में उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। लेकिन तब तक इनका ब्रेकअप हो चुका था। इस बे्रकअप के पीछे कई कयास लगाए गए। किसी ने माना कि शाहिद अपने करियर पर ध्यान दे रहे है तो कुछ ऐसी ही खबरें सामने आई कि शाहिद का अमृता राव के संपर्क में आने से ऐसा हुआ है। शाहिद एवं अमृता उस समय कई फिल्मों में एकसाथ नजर आए।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर लिखा जीवन का कड़वा सच- संघर्ष के समय कोई नजदीक नहीं आता, और सफलता के बाद….

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहिद ही करीना से ब्रेकअप करना चाहते थे, जबकि करीना इस रिश्ते को बचाना चाहती थी। इस दौरान करीना एवं शाहिद का एक अश्लील एमएमएस भी वायरल हुआ था। जो कि उस समय खूब सुर्खियों में रहा। बहरहाल अब शाहिद एवं करीना अब दोनों अपनी-अपनी शादीशुदा खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं। आपको बताते चले कि शाहिद का करीना कपूर से ही नहीं बल्कि बालीवुड की लगभग 9 एक्ट्रेस संग अफेयर की खबरें सामने आई थी।

पहली ही नजर में मशहूर माॅडल को दिल दे बैठें थे अनिल कपूर, फिर ऐसे बनें एक-दूजे के हम सफर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram