एंटरटेनमेंट

Kangana Ranaut को लगी बहुत चोट, हुई घायल, कहा असली तलवार से मुझे....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
Kangana Ranaut को लगी बहुत चोट, हुई घायल, कहा असली तलवार से मुझे....
x
Kangana Ranaut को लगी बहुत चोट, हुई घायल, कहा असली तलवार से मुझे....मुंबई:  बॉलीवुड की एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने फोटो शेयर की है

Kangana Ranaut को लगी बहुत चोट, हुई घायल, कहा असली तलवार से मुझे....

मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने फोटो शेयर की है जिसमे उन्हें माथे में काफी चोट लगी दिखाई दे रही है. आपको बता दे की इस वक़्त कंगना बॉलीवुड में गुट बाजी और माफियाओ पर खुलकर हमला कर रही है. कंगना का इस समय अलग रूप देख सब चौक जाते है.

मिलिए दुनिया की सबसे जवान दादी से 4 बच्चों की मां और 1 पोते की दादी, इनकी हॉटनेस देख रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली कंगना ने शायद ही कोई ऐसा एक्ट्रेस होगा जिसे उन्होंने बक्शा हो. कंगना का कहना है की बॉलीवुड गुटबाजी में चल रही है और यहाँ सिर्फ फेमस एक्टर की औलादे ही काम कर पाती है बाकि को सुशांत के जैसे मार दिया जाता है.
सुशांत के आत्महत्या को कंगना ने हत्या कहा था और सही जांच करने को कहा था. कंगना ने लगातार सुशांत के पक्ष में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर पर हमला बोला था. आपको बता दे की ये चोट कंगना को फिल्म मणिकर्णिका की रिहर्शल के दौरान लगी थी जिसमे कलाकार ने असली तलवार से धोके से कंगना के नाक के ऊपर दे मारी जिससे कंगना वही पर गिर गई और खून बहने लगा.
मिली जानकारी के मुताबिक कंगना को लगभर 15 टांके लगाए गए थे. कंगना अपने को-स्टार के साथ सूटिंग कर रही थी बहरहाल महीने तक तलबारबाजी की रिहर्शल चली थी.

Twitter पर ट्रेंड किया बाॅयकाॅट मिर्जापुर2 वेब सिरीज, यह एक्टर बना प्रमुख वजह

‘फूल और कांटे‘ फिल्म की एक्ट्रेस ने किया था चौंकाने वाला खुलासाः कहा, जब एक डायरेक्टर की वजह से रात-रात भर मैं…

अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर लिखा जीवन का कड़वा सच- संघर्ष के समय कोई नजदीक नहीं आता, और सफलता के बाद….

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story