मिलिए दुनिया की सबसे जवान दादी, 4 बच्चों की मां और 1 पोते की दादी, इनकी हॉटनेस देख रह जाएंगे दंग

मिलिए दुनिया की सबसे जवान दादी से 4 बच्चों की मां और 1 पोते की दादी, इनकी हॉटनेस देख रह जाएंगे दंग

एंटरटेनमेंट

मिलिए दुनिया की सबसे जवान दादी से 4 बच्चों की मां और 1 पोते की दादी, इनकी हॉटनेस देख रह जाएंगे दंग

लोग जवान रहने के लिए क्या-क्या नहीं करते है लेकिन एक ऐसी जवान महिला है जिसकी उम्र 49 साल है लेकिन वो उम्र में 22-23 साल की दिखती है. आज लोग इतने बिजी है की अपनी सेहत में ध्यान नहीं दे पाते है और 20-25 की उम्र में भी वो 40 के दिखने लगते है. हम जिसकी बात करने जा रहे है वो महिला आस्ट्रेलिया की है और इनके 2 लड़का और 2 लड़की है. जिनमे 2 बच्चो की शादी भी हो चुकी है और ये दादी भी बन चुकी है. 

Twitter पर ट्रेंड किया बाॅयकाॅट मिर्जापुर2 वेब सिरीज, यह एक्टर बना प्रमुख वजह

गिना स्टीवर्ट 2018 में तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने मॉडलिंग प्रतियोगिता में खुद से आधी उम्र की लड़कियों को पछाड़ते हुए टाइटल जीता था. लोग इनकी उम्र का अंदाज़ा भी नहीं लगा पाए थे. अपने हॉटनेस से सबको दीवाना बनाने वाली गिना स्टीवर्ट आज भी गुलाब जल और नारियल के तेल का इस्तिमाल करती है. 

इस अभिनेता ने महज 12 साल की उम्र में खो दी अपनी वर्जिनिटी

गिना कहती है यकीनन वो किसी भी केमिकल का इस्तेमाल नहीं करती है. अपने बारे में बताते हुए गिना कहती है की मैंने अपने उम्र को कैसे दबाया मैंने आपको बता दिया है. आप यकीन मानिए आप खुद को जवान रख सकते है. 

इस महिला ने बताया कि वो खुद को माइनस 110 डिग्री सेल्सियस में तीन मिनट रखती हैं। ये तीन मिनट की क्रोथैरेपी है। गिनी के मुताबिक, इससे उनकी उम्र का पता नहीं चलता। 

‘फूल और कांटे‘ फिल्म की एक्ट्रेस ने किया था चौंकाने वाला खुलासाः कहा, जब एक डायरेक्टर की वजह से रात-रात भर मैं…

अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर लिखा जीवन का कड़वा सच- संघर्ष के समय कोई नजदीक नहीं आता, और सफलता के बाद….

[signoff]