माधुरी दीक्षित के साथ बलात्कार सीन में सच में बहक गया ये एक्टर, करने लगा अजीब हरकते, माधुरी ने मारा एक चाटा फिर कहा अब कभी हाथ मत लगाना

इंटीमेट सीन पर Madhuri Dixit ने कहा मै बहुत छोटी थी, राक्षसों की तरह मेरी होंठ काट ली इस एक्टर ने…

एंटरटेनमेंट

इंटीमेट सीन पर Madhuri Dixit ने कहा मै बहुत छोटी थी, राक्षसों की तरह मेरी होंठ काट ली इस एक्टर ने…

बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस और डांसर Madhuri Dixit अपने अदाकारी से सबका मन मोह लेती थी. माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में अपने दम पर आई थी. माधुरी दीक्षित ने कहा मेरे लिए उस वक़्त हर सीन करना बड़ी बात थी. इंटरव्यू में दिए बयान में माधुरी ने कहा मैं बहुत छोटी थी मुझसे 20 साल बड़े एक्टर के साथ इंटीमेट सीन कराई गए. उस एक्टर का नाम है विनोद खन्ना जो सीन करते वक़्त बहक गए थे और माधुरी की होंठ काट ली थी. 

विनोद भले ही हिट फिल्में और कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुके थे. मगर उनकी लाइफ का एक ऐसा भी दौर था जब वो विवादों से घिर गए. जिसका कारण थी धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित. सूटिंग के दौरान विनोद इस कदर बहक गए की खुद पर से कंट्रोल खो बैठे और माधुरी के होंठ काट लिए.

Mahesh Bhatt के लिए बिना कपडे के सड़को में दौड़ गई थी ये मशहूर Actress, पब्लिक देखकर बोली…

विनोद की इस हरकत से माधुरी इतनी नाराज़ थी की लग रहा था विनोद को मार देगी लेकिन डायरेक्टर के कहने पर माधुरी मान गई और विनोद खन्ना ने भी माफ़ी मांगी। हलाकि विनोद के साथ फिल्म करने को माधुरी ने फिर मना कर दिया। माधुरी की माने तो विनोद जान बूझकर ऐसा करते थे. 

विनोद माधुरी ही नहीं कई एक्ट्रेस के साथ ऐसे ही बहक गए थे. जिसके बाद उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ा था. इस सीन को फिल्म से हटाया भी नहीं गया और रिलीज के बाद सिर्फ विनोद को ही नहीं बल्कि माधुरी को भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.

पर जब विनोद खन्ना ने उस तरह की हरकत की तो माधुरी काफी असहज हो गई. जिसका पछतावा उन्हें आज भी है. माधुरी ने कहा आज भी जब वो सीन याद करती है तोउन्हें रोना आ जाता है. बहरहाल वक़्त के साथ सब बदल जाता है. 

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में डांसर के तौर में भी मशहूर थी. माधुरी की सुंदरता के दीवाने आज भी बहुत लोग है. माधुरी दीक्षित ने शादी के बाद ही बॉलीवुड को बाएं-बाएं कर दिया था. लेकिन आज भी वो छोटे शो में शामिल होती है. 

इस अभिनेता ने ट्रोलर्स के सामने किया आत्मसमर्पण, इंस्टाग्राम अकाउंट को किया डिलीट

द कपिल शर्मा शो को बाॅयकाॅट करने उठी मांग, वजह जान हो जाएंगे आप हैरान

बालीवुड में गुस्सैल स्वभाव के लिए मशहूर थी फराह नाज, भद्दे इशारे पर इस एक्ट्रेस को दिखाया था वूमन पावर

[signoff]