एंटरटेनमेंट

द कपिल शर्मा शो को बाॅयकाॅट करने उठी मांग, वजह जान हो जाएंगे आप हैरान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
द कपिल शर्मा शो को बाॅयकाॅट करने उठी मांग, वजह जान हो जाएंगे आप हैरान
x
द कपिल शर्मा शो को बाॅयकाॅट करने की मांग अब शुरू हो गई है। सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक इस शो का बहिष्कार करने की बात लगातार कह रहे हैं।

द कपिल शर्मा शो को बाॅयकाॅट करने उठी मांग, वजह जान हो जाएंगे आप हैरान

द कपिल शर्मा शो को बाॅयकाॅट करने की मांग अब शुरू हो गई है। सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक इस शो का बहिष्कार करने की बात लगातार कह रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि द कपिल शर्मा शो के निर्माताओं में बालीवुड सुपरस्टार सलमान खान का नाम भी शामिल हैं। इसलिए फैंस अब द कपिल शर्मा शो को बहिष्कृत करने की मांग कर रहे हैं।

बालीवुड में गुस्सैल स्वभाव के लिए मशहूर थी फराह नाज, भद्दे इशारे पर इस एक्ट्रेस को दिखाया था वूमन पावर

बीते दिनों सोशल मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में लिखा गया कि प्रिय सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, प्रशंसक। द कपिल शर्मा शो में सलमान की भागीदारी हैं। इसलिए इस शो को बाॅयकाॅट करो। जिस पर कई अन्य ट्वीट हुए। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा कि डियर एसएसआर परिवार।

18 साल छोटी Chitrangada ने कहा, Nawazuddin जैसे बुड्ढे के साथ मै बोल्ड सीन नहीं करुँगी, वो बहुत ही बेकार…

कृपया ध्यान दें। सलमान खान द कपिल शर्मा शो के सह निर्माता है। हम सबको सलमान खान की न सिर्फ फिल्मों का बहिष्कार करना है बल्कि उन्हें हर तरह से यह बाॅयकाॅट करना हैं। अब से यह शो बहिष्कृत। बताते चले कि यह बाॅयकाॅट जब ट्रेंड चला तो कईयों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी। द कपिल शर्मा शो बाॅयकाॅट ट्रेंड में कई लोगों ने लाइक एवं कमेंट किए।

पिंक बिकनी में नजर आई एक्ट्रेस Sara Ali khan तो फैंस ने लिखा…

उक्त ट्रेंड में हजारों की संख्या में लोगों ने ट्वीट किए। ज्ञात हो कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बालीवुड में नेपोज्टिम को लेकर सलमान खान को भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा हैं। बीते दिनों सलमान मास्क को लेकर एक वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया था। जिसमें उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। तो वहीं एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस द्वारा उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। और उनके शो बाॅयकाॅट करने की मांग शुरू हो गई है।

जब पत्नी को छोड़ परवीन बाबी संग रहने लगे थे महेश भट्ट, फिर एक रात कुछ ऐसा हुआ जिसे देख महेश हो गए थे शाॅक्ड

इसी तरह बालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी नेपोटिज्म को लेकर एसएसआर के फैंस द्वारा लगातार ट्रोल हो रही हैं। बीते दिनों आलिया की अपिकमिंग फिल्म सड़क2 का टीजर जारी हुआ। टीजर को लाइक कम, डिस्लाइक ज्यादा मिले। इससे फिल्म के निर्देशक काफी गुस्से में नजर आए थे।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

MIRZAPUR2 वेब सिरीज तारीख मुकर्ररः अक्टूबर की इस तारीख को होगी रिलीज

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story