एंटरटेनमेंट

पिंक बिकनी में नजर आई एक्ट्रेस Sara Ali khan तो फैंस ने लिखा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
पिंक बिकनी में नजर आई एक्ट्रेस Sara Ali khan तो फैंस ने लिखा...
x
एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक और तस्वीर से सबका दिल जीत लिया हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर प

पिंक बिकनी में नजर आई एक्ट्रेस Sara Ali khan तो फैंस ने लिखा...

एक्ट्रेस Sara ali khan सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक और तस्वीर से सबका दिल जीत लिया हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं। सारा अली खान की यह तस्वीर स्वीमिंग पुल की हैं। इस दौरान सारा ने पिंक कलर की बिकनी पहने हुए हैं। साथ ही वह आंखों में ब्लू कलर का काजल अपनी लगा रखा हैं।

जब पत्नी को छोड़ परवीन बाबी संग रहने लगे थे महेश भट्ट, फिर एक रात कुछ ऐसा हुआ जिसे देख महेश हो गए थे शाॅक्ड

सारा की इस तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘मंडे ब्लूज, ब्लू ह्यूज, काजल और कैक्टस दोनों को नहीं चुना जा सकता है। इसलिए काॅफी के दौरान दोनों के साथ पोज कर रही हूं। सारा की यह तस्वीर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। पिंक कलर उन पर काफी फब रहा है।

Ranveer और Aishwarya के बोल्ड सीन पर थे Amitabh बहुत गुस्सा, घर आते ही ऐश्वर्या से कहा बाहर निकल जाओ तुम, शर्म आनी…

सारा अपनी फिल्मों एवं स्टाइलिश लुक को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। उनके सोशल मीडिया में मिलियन फालोवर हैं। सारा की नई तस्वीर आते ही सभी टूट पड़ते हैं और एक लाइक और कमेंट किए बिना रह नही पाते हैं। तभी तो सारा की हर तस्वीर में मिनटों में हजारों हजार लाइक मिल जाते हैं। फिलहाल इस समय कोरोना का कहर है, लिहाजा इस समय सारा फिल्मों को लेकर कम अपनी लुक्स व स्टाइल को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं।

शिल्पा शेट्टी से लेकर श्रद्धा कपूर ने गणपति बप्पा को किया विसर्जित, तस्वीर हुई वायरल

बीते दिनों सारा अली खान ने समु्रद बीच की तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर तो हालांकि ब्लैक थी। बावजूद उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद किया गया। इस तस्वीर में सारा खुले बालो में नजर आई थी। इन दोनों तस्वीरों के अलावा सारा वीडियोज भी समय-समय पर पोस्ट करती रहती हैं। जिसमें वह कभी स्वीमिंग पुल में देखी जाती हैं। तो कभी साइकलिंग करते हुए। बीते दिनों सारा रिमझिम बारिश में भाई संग साइकिल चलाते हुए नजर आई थी

View this post on Instagram

🖤🖤🖤

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बिग बी ने शुरू की KBC सीजन 12 की शूटिंग, ट्वीट कर कहा...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story