Ranveer और Aishwarya के बोल्ड सीन पर थे Amitabh बहुत गुस्सा, घर आते ही ऐश्वर्या से कहा बाहर निकल जाओ तुम, शर्म आनी...

Ranveer और Aishwarya के बोल्ड सीन पर थे Amitabh बहुत गुस्सा, घर आते ही ऐश्वर्या से कहा बाहर निकल जाओ तुम, शर्म आनी…

एंटरटेनमेंट

Ranveer और Aishwarya के बोल्ड सीन पर थे Amitabh बहुत गुस्सा, घर आते ही ऐश्वर्या से कहा बाहर निकल जाओ तुम, शर्म आनी…

मुंबई: Ranveer  Kapoor और Aishwarya Rai की एक साथ फिल्म ऐ दिल है मुश्किल ने बहुत ज्यादा सुर्खिया बटोरी थी. इस फिल्म में बोल्ड सीन की भरमार थी. ऐश्वर्या ने रणवीर के साथ कई बोल्ड सीन दिए और दोंनो की केमिस्ट्री लोगो को बहुत भाई थी. रणवीर और ऐश्वर्या की वजह से फिल्म सुपर हिट हुई थी. 

आपको बता दे की पहले ऐश्वर्या ने इस फिल्म के लिए मना किया था लेकिन बाद में हामी भर दी थी. ऐश्वर्या को नहीं पता था की उन्हें रणवीर के साथ बोल्ड इन करनी है इसके बाद जब उन्हें पता चला तो उन्होंने मन किया लेकिन डायरेक्टर के कहने पर फिर मान गई. 

शिल्पा शेट्टी से लेकर श्रद्धा कपूर ने गणपति बप्पा को किया विसर्जित, तस्वीर हुई वायरल

रणवीर से जब बोल्ड सीन के बारे में पुछा गया तो उन्होंने अजीब सा जवाब दिया। रणवीर ने कहा ऐश्वर्या के साथ कौन रोमांस नहीं करना चाहता और मै तो इस पल का इंतज़ार कर रहा था क्या पता ये पल दोबारा आए या न आए. 

रणवीर के इसी जवाब को सुन बच्चन परिवार आग बबूला हो गया था और ऐश्वर्या के घर पहुंचते ही उन्हें अमिताभ बच्चन खरी खोटी सुनाने लगे और ऐश्वर्या को कहा इस तरह की फिल्म करनी हो तो घर आने की जरुरत नहीं है. ये हमारे संस्कार में नहीं है. ऐश्वर्या से महीनो तक बच्चन परिवार ने बात नहीं की थी. उसके बाद ऐश्वर्या ने इस तरह की फिल्म न करने की कसम खाई थी. 

Bipasha Basu का खुलासा, R Madhavan को देख भाई जैसे आती थी फीलिंग, करना था इंटीमेट सीन तो मै घबरा गई फिर…

धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज निर्मित ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर, ऐश्वर्या, अनुष्का शर्मा के साथ फवाद खान महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आये थे.  यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. 

फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के बोल्ड सीन्स ने भी काफी चर्चा में हैं। अपने बोल्ड सीन्स पर ऐश्वर्या ने भी चुप्पी तोड़ी थी और कहा की मुझे खुद नहीं पता था ऐसा सीन करना है बल्कि मेरी जगह रणवीर भी थोड़ा असहज महसूस कर रहे थे लेकिन मेरे सम्जहने के बाद वो रोल निभा पाए. 

Sara Ali Khan की इस फोटो ने मचाया हड़कंप, फैंस करने लगे ऐसे कमेंट….

जब Arjun Kapoor की बत्तमीज़ी को नहीं बर्दास्त कर पाई Parineeti Chopra और जड़ दिया था जोरदार तमाचा…

[signoff]