एंटरटेनमेंट

Sara Ali Khan की इस फोटो ने मचाया हड़कंप, फैंस करने लगे ऐसे कमेंट....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
Sara Ali Khan की इस फोटो ने मचाया हड़कंप, फैंस करने लगे ऐसे कमेंट....
x
Sara Ali Khan की इस फोटो ने मचाया हड़कंप, फैंस करने लगे ऐसे कमेंट....मुंबई: बॉलीवुड के नवाब Saif Ali Khan की बड़ी बेटी Sara Ali Khan इस समय

Sara Ali Khan की इस फोटो ने मचाया हड़कंप, फैंस करने लगे ऐसे कमेंट....

मुंबई: बॉलीवुड के नवाब Saif Ali Khan की बड़ी बेटी Sara Ali Khan इस समय बहुत ज्यादा सुर्खियों में है. नवाब की प्यारी बेटी सारा यूँ ही नहीं लोगो के दिल में राज करती है. सारा आज भी अपने पापा को सबसे ज्यादा प्यारी है.
सारा आए दिन कोई न कोई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड करती है जिससे वो मीडिया के नज़र में रहती है. आपको बता दे की सारा एक फोटो में नज़र आ रही जिसमे वो पीछे देखते हुए कातिलाना लुक दी रही है.

इन स्मार्ट फ़ोन्स पर चल रहे है जबरजस्त ऑफर्स, पढ़िए पूरी खबर

सारा का लुक देख फैंस भी उछल पड़े और सारा की ये फोटो बीच की बताई जा रही है. सारा ने वाइट टॉप पहन रखा है और पीछे मुड़ कर लुक दे रही है. नवाब की बड़ी बेटी सारा पर उनकी माँ अमृता की छवि दिखती है. सारा बॉलीवुड में कदम रख चुकी है और कई अच्छी फिल्मे भी दी लेकिन वो फिल्मे बॉलीवुड में कुछ खास नहीं कर पाई. सारा की माने तो वो अपने भाइयो से बहुत प्यार करती है.

जब Arjun Kapoor की बत्तमीज़ी को नहीं बर्दास्त कर पाई Parineeti Chopra और जड़ दिया था जोरदार तमाचा…

सारा की इस फोटो को 10 लाख से अधिक लोगो ने देखा और कमेंट की बहार लग गई. फैंस सारा को इस लुक में बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है. आपको बता दे की सारा ने अपने करियर की शुरआत में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आई थी.
सारा अपने छोटे भाई तैमूर से बहुत ज्यादा प्यार करती है और उनके साथ हमेशा खेलते हुए नजर आती है. आपको बता दे की सारा की माँ अमृता बॉलीवुड में कुछ ख़ास नहीं कर पाई थी लेकिन सारा को देख उम्मीद जताई जा रही की सारा बॉलीवुड में अपने कदम जरूर जमा लेंगी।

Best Tech Accessories जो आपके पास होना चाहिए

मस्तराम में बोल्ड सीन को लेकर तीन दिन तक इंटरनेट पर सर्च होती रही एक्ट्रेस, ट्रोल पर बोली यह बात

बेडरूम में सोने से पहले कुछ ऐसी हरकतें करती है करीना कपूर, पति सैफ देखकर खुद हो गए थे शाॅक्ड

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story