जब तीन बच्चों के पिता को दिल दे बैठी थी बालीवुड के यह फेमस एक्ट्रेस, फिर 22 साल बड़े अभिनेता के साथ रचाई शादी

जब तीन बच्चों के पिता को दिल दे बैठी थी Bollywood के यह फेमस एक्ट्रेस, फिर 22 साल बड़े अभिनेता के साथ रचाई शादी

एंटरटेनमेंट

जब तीन बच्चों के पिता को दिल दे बैठी थी Bollywood के यह फेमस एक्ट्रेस, फिर 22 साल बड़े अभिनेता के साथ रचाई शादी

Bollywood के गलियारों में रिलेशनशिप के किस्से आज के नहीं, बल्कि पुराने है। आज भले ही अक्षय कुमार, सलमान, शहरूख खान बालीवुड में राज करते हो, लेकिन एक जमाना था जब बालीवुड इंडस्ट्री में राजेन्द्र कुमार, मनोज कुमार एवं दिलीप कुमार जैसे बड़े स्टारों का जलवा था। इन स्टारों की जो भी फिल्में रिलीज होती थी खूब धमाल मचाती थी। ये स्टार अपनी फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते थे। खबरों की माने एक ऐसी ही एक्ट्रेस थी सायरा बानो। जिन्होंने 70 एवं 80 के दशक में Bollywood इंडस्ट्री में एक से बढ़कर हिट फिल्में दी है। लोग इनके दीवाने थे।

Shilpa ने कहा 22 साल की उम्र में Akshay ने तोड़ी थी वर्जनिटी फिर दिया धोखा और Govinda ने तो…

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये किसी और की दीवानी थी। सायरा बानों एवं दिलीप कुमार के रिलेशनशिप के किस्से किसी से छिपे नहीं हैं। सायरा बानो ने अपने उम्र से लगभग 22 साल बड़े एक्टर दिलीप कुमार से शादी की थी। उस समय सायरा बानो महज 22 साल की थी और दिलीप कुमार साहब 44 के थे। लेकिन यह बात बहुत लोग ही जानते है कि सायरा बानो दिलीप कुमार साहब से पहले राजेन्द्र कुमार की दीवानी थी।

अक्षय की सूर्यवंशी नेटफ्लिक्स में होगी रिलीज, नहीं बढ़ेगी आगे डेट, पढ़िए…

खबरों की माने तो दिलीप साहब से पहले सायरा बानो राजेन्द्र कुमार के साथ रहना चाहती थी। उस दौर में राजेन्द्र कुमार को जुबली कुमार के नाम से जाना जाता था। जब भी राजेन्द्र कुमार के अफेयरों की चर्चा होती है तो सबसे पहले राजेन्द्र कुमार का नाम आता हैं। राजेन्द्र कुमार एवं सायरा बानो ने एकसाथ कई फिल्मों में काम किया। ये स्टार 70 एवं 80 के दशक में टाॅप पर थे। इनके अफेयर का किस्सा भी काफी दिलचस्प था।

सुशांत केस में चौका देने वाला मामला, चाबी वाले ने खोला 14 जून का राज

मीडिया रिपोट्र्स की माने तो सायरा बानो ने जिस समय राजेन्द्र कुमार को दिल दे बैठी उस समय वह तीन बच्चों के पिता थे। बाजवूद इसके सायरा बानो उनके साथ हर हाल में रहना चाहती थी। सायरा बानो के लिए राजेन्द्र कुमार अपनी पत्नी एवं बच्चों को भी छोड़ने को तैयार थे। लेकिन खबरों की माने तो सायरा बानो की मां को उनका यह रिश्ता पसंद नहीं था। इस बात से मां नसीमा बानो काफी गुस्सा हुई थी।

जब आधी रात इस एक्टर के घर से खींचकर Shraddha kapoor को निकाला था शक्ति कपूर ने बाहर, कुछ ऐसी थी लव स्टोरी

इसी दौरान उनका दिलीप के घर आना-जाना शुरू हो गया था। सायरा बानो की मां दिलीप साहब को कहा था कि वे उसे समझाएं कि राजेन्द्र से शादी करना पूरी जिंदगी सौतन बनकर रहना जैसे हैं। जब दिलीप कुमार समझाने पहुंचे तो, उन्हें जवाब मिला कि क्या वे शादी करेंगे। सायरा बानों का सवाल सुन वह सोच में पड़ गए और उस समय कुछ नहीं बोले। बाद में दिलीप कुमार का दिल उन पर आ गया और उन्होंने सायरा बानो को प्रपोज कर दिया। राजेन्द्र कुमार को जब सायरा बानो की स्टोरी दिलीप संग जुड़ती दिखी तो उन्होंने सायरा बानो से दूरी बना ली। यही से दोनों के बीच का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो गया। बाद में दिलीप कुमार ने सायरा बानो से शादी कर ली।

एक्ट्रेस उर्वसी रातेला पौधे लगती आई नजर, वीडियो शेयर कर बोली 20 साल पहले…

जब डांस के दौरान मलाइका आरोरा के कमर से बहने लगा था खून, पढ़िए पूरा किस्सा

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी