एंटरटेनमेंट

अक्षय की सूर्यवंशी नेटफ्लिक्स में होगी रिलीज, नहीं बढ़ेगी आगे डेट, पढ़िए...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
अक्षय की सूर्यवंशी नेटफ्लिक्स में होगी रिलीज, नहीं बढ़ेगी आगे डेट, पढ़िए...
x
अक्षय की सूर्यवंशी नेटफ्लिक्स में होगी रिलीज, नहीं बढ़ेगी आगे डेट, पढ़िए...मुंबई: मार्च से लेकर अब तक कई फिल्मों की रिलीज डेट लगातार टलती जा

अक्षय की सूर्यवंशी नेटफ्लिक्स में होगी रिलीज, नहीं बढ़ेगी आगे डेट, पढ़िए...

मुंबई: मार्च से लेकर अब तक कई फिल्मों की रिलीज डेट लगातार टलती जा रही हैं। महामारी के चलते देश भर में सिनेमाघरों में ताले पड़े हुए हैं। ऐसे में सभी फिल्ममेकर्स अब ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ रुख कर चुके हैं। सड़क-2, लक्ष्मी बॉब, गुंजन ससेना जैसी कई बड़ी फिल्मों के बाद अब रणवीर सिंह की 83 और सूर्यवंशी के भी डिजिटली रिलीज होने की खबरें हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स दीवाली या क्रिसमस से पहले ही इसे रिलीज करना चाहते हैं, फिर चाहे थिएटर खुलें या नहीं।

सुशांत केस में चौका देने वाला मामला, चाबी वाले ने खोला 14 जून का राज

हाल ही में रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शीबाशीश सरकार का एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है, हम फिल्म को 100 प्रतिशन थिएटर में ही रिलीज करना चाहते हैं। हालांकि इसी के साथ हम फिल्म को एक समय से ज्यादा पोस्टपोन नहीं कर सकते हैं। हम रिलीज डेट को दीवाली या क्रिसमस से आगे नहीं टालना चाहते हैं।

जब आधी रात इस एक्टर के घर से खींचकर Shraddha kapoor को निकाला था शक्ति कपूर ने बाहर, कुछ ऐसी थी लव स्टोरी

पहला विकल्प है थिएटर रिलीज, लेकिन अगर थियेटर नहीं , तो दूसरे विकल्पों पर ध्यान देना होगा। सूर्यवंशी को नवबर में दीवाली के आसपास रिलीज करना तय किया गया है, लेकिन सिनेमाघर नहीं खुलते हैं, तो इसे सीधे डिजिटल रिलीज किया जाएगा। पहले यह 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, मगर उससे पहले ही सिनेमाघर बंद हो गए। इसी तरह 83 भी क्रिसमस तक रिलीज हो जाएगी, चाहे थिएटर खुलें या नहीं।

Manisha koirala ने किया था 15 साल के लड़के इंटीमेट सीन्स, मचा था बवाल, खबर कर देगी आपको दंग

संजय दत्त ने घर में स्थापित की गणपति बप्पा की मूर्ति, पत्नी संग शेयर की तस्वीर, लिखी यह बात..

Malaika Arora ने कहा Salman मेरे छोटे कपड़ो की तरफ देख घूरते थे एक बार तो सलमान ने हद कर दी…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story