एंटरटेनमेंट

जब आधी रात इस एक्टर के घर से खींचकर Shraddha kapoor को निकाला था शक्ति कपूर ने बाहर, कुछ ऐसी थी लव स्टोरी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
जब आधी रात इस एक्टर के घर से खींचकर Shraddha kapoor को निकाला था शक्ति कपूर ने बाहर, कुछ ऐसी थी लव स्टोरी
x
श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) इन दिनों बालीवुड की टाॅप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। वह अब तक कई फिल्मों में अपने अभिनय का डंका बजा चुकी हैं।

जब आधी रात इस एक्टर के घर से खींचकर Shraddha Kapoor को निकाला था शक्ति कपूर ने बाहर, कुछ ऐसी थी लव स्टोरी

श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) इन दिनों बालीवुड की टाॅप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। वह अब तक कई फिल्मों में अपने अभिनय का डंका बजा चुकी हैं। श्रद्धा कपूर के दीवाने दुनियाभर में लोग हैं। सोषल मीडिया में उनकी फैंस फालोइंग दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा हैं। बीते साल श्रद्धा कपूर साहो जैसी बिग बजट की मूवी में नजर आई। श्रद्धा इस समय अपना पूरा ध्यान अपने करियर में लगाकर रखी हैं। लेकिन कभी श्रद्धा कपूर भी एक एक्टर के प्यार में दीवानी थी।

Manisha koirala ने किया था 15 साल के लड़के इंटीमेट सीन्स, मचा था बवाल, खबर कर देगी आपको दंग

मीडिया रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) एक्टर फरहान अख्तर के प्यार में पूरी तरह से दीवानी थी। वह उनके घर तक रहने लगी थी। खबरों की माने तो जब इस बात का पता उनके पिता शक्ति कपूर को चला तो वह आधी रात फरहान अख्तर के घर पहुंचकर श्रद्धा को उनके घर से खींचकर बाहर निकाला था। श्रद्धा कपूर एवं फरहान अख्तर राॅन आॅन 2 फिल्म के सेट से एक-दूसरे के करीब आए थे। खबरों की माने तो श्रद्धा के कारण ही फरहान ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया था।

जब आधी रात इस एक्टर के घर से खींचकर श्रद्धा कपूर को बाहर निकाला था शक्ति कपूर ने, कुछ ऐसी थी श्रद्धा कपूर की लव स्टोरी

जब रेखा ने बालीवुड के इन सितारे को किया सरेआम किस, तस्वीरें हुई वायरल

कहा जाता है कि श्रद्धा एवं फरहान अख्तर के रिलेशनषिप से श्रद्धा के घर वाले खुष नहीं थे। जब उन्हें इस बात का पता चला था तो श्रद्धा की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी और शक्ति कपूर दोनों फरहान के घर पहुंचकर जमकर लड़ाई की थी। श्रद्धा कपूर एवं फरहान अख्तर की लव स्टोरी उस समय सुर्खियों में रही। लेकिन जब शक्ति कपूर को मीडिया में यह सब खबरे पढ़ने को मिली तो उन्होंने इन सबका खण्डन किया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शक्ति कपूर ने कहा यह सब अफवाह हैं। इसमें रत्ती मात्र भी सच्चाई नहीं हैं।

संजय दत्त ने घर में स्थापित की गणपति बप्पा की मूर्ति, पत्नी संग शेयर की तस्वीर, लिखी यह बात..

बहरहाल इस समय लाॅकडाउन जैसी स्थितियां हैं। लिहाजा सभी स्टार्स अपने घर पर ही अपना टाइम स्पेंड कर रहे हैं। श्रद्धा कपूर बालीवुड में अब तक कई फिल्में कर चुकी हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में बालीवुड में धमाल मचा चुकी हैं। तभी तो श्रद्धा कपूर की फैंस फालोइंग किसी अन्य स्टार से कम नहीं हैं।

जब डांस के दौरान मलाइका आरोरा के कमर से बहने लगा था खून, पढ़िए पूरा किस्सा

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story