एंटरटेनमेंट

Manisha koirala ने किया था 15 साल के लड़के इंटीमेट सीन्स, मचा था बवाल, खबर कर देगी आपको दंग

Manisha koirala ने किया था 15 साल के लड़के इंटीमेट सीन्स, मचा था बवाल, खबर कर देगी आपको दंग
x
Manisha koirala ने किया था 15 साल के लड़के इंटीमेट सीन्स, मचा था बवाल, खबर कर देगी आपको दंग...बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार Manisha koirala फिल्म में बहुत ज्यादा कुछ कर नहीं पाई. मनीषा नशे की आदी हो गई थी.मनीषा कैंसर से ग्रसित भी हो गई थी. आपको बता दे मनीषा ने एक फिल्म है 'एक छोटी सी लव स्टोरी'। इस फिल्म में मनीषा ने अपने से छोटी उम्र के लड़के के साथ कई इंटीमेट सीन दिए थे। दरअसल ये फिल्म इसी विषय पर ही आधारित थी जब एक लड़के को अपने से बड़ी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है।

Manisha koirala ने किया था 15 साल के लड़के इंटीमेट सीन्स, मचा था बवाल, खबर कर देगी आपको दंग

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार Manisha koirala फिल्म में बहुत ज्यादा कुछ कर नहीं पाई. मनीषा नशे की आदी हो गई थी.मनीषा कैंसर से ग्रसित भी हो गई थी. आपको बता दे मनीषा ने एक फिल्म है 'एक छोटी सी लव स्टोरी'। इस फिल्म में मनीषा ने अपने से छोटी उम्र के लड़के के साथ कई इंटीमेट सीन दिए थे। दरअसल ये फिल्म इसी विषय पर ही आधारित थी जब एक लड़के को अपने से बड़ी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है।

मनीषा ने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं लेकिन उनकी कुछ फिल्में या कुछ फिल्मों का कुछ कंटेंट ऐसा भी है जिसकी वजह से वो विवादों में फंस गई थीं। मसलन, सिगरेट और शराब पीने के सीन हों या फिर इंटीमेट सीन्स। मनीषा संजय दत्त की कॉपी में भी काम किया था उसमे वो रणवीर की माँ बनने का रोल निभाया था.

फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा करियर बनाने के बाद मनीषा नशे की शिकार हो गई थीं। इसी वजह से उन्हें कैंसर हो गया था। इन दिनों वो कैंसर का ऑपरेशन करवाने के बाद आराम कर रही हैं।

संजय दत्त की इस में मान्यता दत्त के किरदार को दिया मिर्ज़ा निभा रही थी, और अब एंट्री हुई है सबसे अहम किरदार यानि संजय की मां नर्गिस की। नर्गिस का किरदार को निभाने के लिए डायरेक्टर राज कुमार हिरानी ने मनीषा कोईराला को चुना था।

Next Story