एंटरटेनमेंट

जब रंगे हाथ रणवीर कपूर को लड़की संग पकड़ा था दीपिका पादुकोण ने, फिर जो किया जानिए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
जब रंगे हाथ रणवीर कपूर को लड़की संग पकड़ा था दीपिका पादुकोण ने, फिर जो किया जानिए
x
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एवं रणवीर सिंह की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं। एक समय ऐसा था जब इनकी रिलेशन की खबरें मीडिया की सुर्खियों में

जब रंगे हाथ रणवीर कपूर को लड़की संग पकड़ा था दीपिका पादुकोण, फिर जो किया जानिए

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एवं रणवीर सिंह की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं। एक समय ऐसा था जब इनकी रिलेशन की खबरें मीडिया की सुर्खियों में हुआ करती थी। आज दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से शादी कर खुश हैं। लेकिन एक ऐसा समय था जब वह रणवीर कपूर के प्यार में दीवानी थी। दीपिका पादुकोण एवं रणवीर कपूर बचना ए हसीनों फिल्म से एक-दूसरे के करीब आए। इस फिल्म के बाद से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों अक्सर एकसाथ नजर आते थे।

17 साल पहले कभी इस लड़की के प्यार में पागल हो गए थे सलमान खान, जाने कौन है ये लड़की

जब रंगे हाथ रणवीर कपूर को लड़की संग पकड़ा था दीपिका पादुकोण, फिर जो किया जानिए

मीड्यिा रिपोर्टस की माने तो दीपिका रणवीर कपूर को लेकर काफी सीरियस थी। वह उनसे बहुत प्यार करती थी। दीपिका रणवीर कपूर से शादी भी करना चाहती थी। लेकिन रणवीर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे। खबरों की माने तो दीपिका पादुकोण ने रणवीर कपूर को एक लड़की के साथ रंगे हाथों भी पकड़ लिया था। फिर क्या था रणवीर की बोलती बंद हो गई। इतना सब होने के बाद भी दीपिका ने रणवीर कपूर को काफी मौका दिया। लेकिन रणवीर अपनी हरकतों से बाज नहीं आए थे। लिहाजा इन दोनों के बाद ब्रेकअप हो गया।

वाजिद खान की मौत के बारे में सोचकर सलमान खान रो पड़े

इस ब्रेकअप को लेकर दीपिका काफी दुखी थी। वह कई बार इंटरव्यू में रणवीर सिंह को भला-बुरा बोल चुकी हैं। दीपिका ने कई बार रणवीर पर आरोप लगाए कि वह उसने मुझे धोखा दिया था। लोग मुझसे कहते थे कि रणवीर सही नहीं हैं। लेकिन मैं सबकी बात को अनसुना कर देती थी। और रणवीर के प्यार में दीवानी थी। लेकिन रणवीर ने जो किया वह बहुत गलत किया है। खबरों की माने तो दीपिका रणवीर कपूर से ब्रेकअप के बाद काफी उदास एवं अकेली हो गई थी। वह इस दुख को सहन नहीं कर पा रही थी।

जब Akshay Kumar बहक कर करते जा रहे थे Priyanka Chaupra को Kiss, फिर भड़क गई ट्विंकल, पिटते-पिटते बची प्रियंका

जब रंगे हाथ रणवीर कपूर को लड़की संग पकड़ा था दीपिका पादुकोण, फिर जो किया जानिए

वह इस ब्रेकअप से पूरी तरह से बिखर गई थी। एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि रणवीर से अलग होना उनके लिए बेहद कठिन था। लेकिन समय कितना भी बुरा हो वह धीरे-धीरे गुजर ही जाता है। खबरों की माने तो रणवीर कपूर ने भी एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि उन्होंने दीपिका को धोखा दिया हैं। रणवीर कहते है कि उस समय वह कैटरीना कैफ के प्यार में पड़ गए थे। बताते चले कि इतना सब होने के बाद दीपिका एवं रणवीर ने एक लम्बे वक्त तक दोनों से बातचीत नहीं की थी। फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हो गई। दीपिका एवं रणवीर कपूर एकसाथ एक एड प्रोजेक्ट में भी नजर आए थे।

खूबसूरती के मामले में बालीवुड एक्ट्रेस को मात देती है साउथ की यह एक्ट्रेस, नम्बर 1 है सबसे हाॅट

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story