अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद संजय दत्त ने जारी किया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा..

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद संजय दत्त ने जारी किया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा..

एंटरटेनमेंट

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद संजय दत्त ने जारी किया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा..

बालीवुड सुपरस्टार संजय दत्त (sanjay Dutt) पिछले दिनों सांस में दिक्कत के चलते हाॅस्पिटल में भर्ती हुए थे। जहां वह दो दिनों बाद अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे। अब संजय दत्त (sanjay Dutt) ने सोशल मीडिया में एक बड़ा बयान जारी किया हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है कि वर्कफ्रंट से स्वास्थ्य कारणों के लिए कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं। संजय दत्त ने किसी भी तरह की अफवाह न फैलाने का भी अनुरोध अपने चाहने वालों से किया है।

वेब सिरीज में काम दिलाने का झासा देकर माॅडल से कराया एडल्ट शूट, पोर्न साइड में किया अपलोड

संजू बाबा (sanjay Dutt) ने सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर करके लिखा है कि हेलो फ्रेड्स। मैं स्वास्थ्य कारणों के चलते अपने काम से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रहा हूं। इस दौरान मैं मेरा परिवार एवं मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने सभी चहेतों से गुजारिश करना चाहता हूं कि वह परेशान न हो। और किसी भी तरह का अंदाजा न लगाएं। आपके प्यार एवं दुआओं से मैं जल्द लौटूगा।

Jacqueline Fernandez फिल्मों में आने से पहले करती थीं ये काम, जाने कैसे मिला बॉलीवुड में डेब्यू करने का चांस

संजू बाबा के इस पोस्ट के बाद उनके चाहने वाले उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं और जल्द काम पर लौटने की बात कह रहे हैं। तो वहीं संजू बाबा की फिल्मों की बात करें तो उनकी सड़क2 मूवी जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली हैं। सड़क के अलावा संजू बाबा भुज द प्राइड आॅफ इंडिया फिल्म में नजर आएंगे। इन दोनों फिल्मों के अलावा भी संजय दत्त बालीवुड की कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। हाल-फिलहाल संजू बाबा स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

जब 13 साल छोटे एक्टर के संग रेखा ने दिए थे कई बोल्ड सीन, ओमपुरी संग पार कर दी थी सारी हदें

बीते 8 अगस्त को उन्हें सांस में तकलीफ थी। जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो दिन यानी कि 10 अगस्त को वह अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे थे। बताते चले कि संजय दत्त की सोशल मीडिया सहित तमाम क्षेत्रों में एक अच्छी फैंस फालोइंग हैं। उनके चाहने वाले इंडिया ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब हैं।

जब बेटी की फिल्म देखने घर वालों को बंद करनी पड़ी थी लाइटें एवं दरबाजे, पिता का चेहरा देख घबरा गई थी एक्ट्रेस

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram