वेब सिरीज में काम दिलाने का झासा देकर माॅडल से कराया एडल्ट शूट, पोर्न साइड में किया अपलोड

वेब सिरीज में काम दिलाने का झासा देकर माॅडल से कराया एडल्ट शूट, पोर्न साइड में किया अपलोड

एंटरटेनमेंट

वेब सिरीज में काम दिलाने का झासा देकर माॅडल से कराया एडल्ट शूट, पोर्न साइड में किया अपलोड

इंदौर। मप्र का मिनी मुम्बई कहे जाने वाला शहर इंदौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। जहां एक युवती से वेब सिरीज के नाम पर एडल्ट शूट कराया गया। फिर उसे पोर्ट साइट में अपलोड कर दिया गया। जब यह जानकारी उक्त माॅडल युवती को हुई तो उसने मामले की शिकायत इंदौर स्थित साइबर सेल में की। जहां पुलिस ने एक्शन लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Jacqueline Fernandez फिल्मों में आने से पहले करती थीं ये काम, जाने कैसे मिला बॉलीवुड में डेब्यू करने का चांस

क्या है मामला

दरअसल 25 जुलाई को साइबर सेल पुलिस में एक शिकायत आई कि वेब सिरीज में काम दिलाने के नाम पर उसके साथ धोखाधड़ी हुई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वेब सिरीज में काम दिलाने के लिए पहले उसका एडल्ट शूट कराया गया। बाद में उसे पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया गया है। इस शूट के लिए एक फार्महाउस को किराए पर लिया गया था। युवती ने शिकायत में आरोपितों के नाम क्रमशः मिलिंड डावर एवं अंकित सिंह बताया था। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए इन दोनों युवकों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया। युवकों से पूछताछ के आधार पर पुलिस अब मुख्य आरोपी बृजेन्द्र सिंह की तलाश में जुटी थी।

जब 13 साल छोटे एक्टर के संग रेखा ने दिए थे कई बोल्ड सीन, ओमपुरी संग पार कर दी थी सारी हदें

गत सोमवार को पुलिस को मुखबिर से यह सूचना मिली कि मामले का मुख्य आरोपी बृजेन्द्र सिंह इंदौर में ही हैं। वह अपनी जमानत का प्रयास कर रहा हैं। पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि वह मयूर हाॅस्पिटल के पास किसी से मिलने वाला हैं। लिहाजा पुलिस ने एक्शन दिखाते हुए अपना जाल बिछाया और बृजेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ पर आरोपी ने यह कबूल किया है कि उसने वेब सिरीज के नाम पर युवती के साथ धोखाधड़ी की है और उसका वीडियो पोर्न साइट पर आपलोड किया है।

इंदौर से मुम्बई तक जुड़े हैं तार

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आरोपित ने पूछताछ के दौरान पुलिस को इस काले धंधे का तार इंदौर से लेकर मुम्बई तक जुड़ा होना बताया है। आरोपित ने बताया कि एडल्ट कंटेंट, पोर्न वेब साइटस, ओटीटी प्लेटफार्म आदि में इसकी डिमांड काफी हैं। जिसके लाखों रूपए तुरंत मिल जाते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक और चौकाने वाला खुलासा, मौत के बाद 18 बार बदले…

बड़े प्लेटफार्म पर काम दिलाने देते थे झांसा

पूछताछ में यह पता चला है कि मिलिंद इंदौर में होने वाले फैशन शोज एवं एड में बैकग्राउण्ड आर्टिस्ट व कास्टिंग का काम करता था। वह अपना व्यवसाय एमडीएफएम माॅडलिंग एजेंसी के नाम से चलाता था। जबकि अंकित सिंह एनएचएम फिल्म प्रोडक्शन में कैमरा मैन पद पर काम करता था। यह दोनों माॅडल एवं छोटे-छोटे आर्टिस्टों को बड़े-बड़े़ प्रोडक्शन हाउस का में काम दिलाने का झांसा देकर उन्हें पहले फंसाते थे। फिर किसी फार्म हाउस में उनका एडल्ट शूट करते थे। उक्त शूट को वह पोर्न साइट को अच्छे दामों में बेच देते थे। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि अब तक कितने लोगों को इन्होंने अपना शिकार बनाया है।

जब बेटी की फिल्म देखने घर वालों को बंद करनी पड़ी थी लाइटें एवं दरबाजे, पिता का चेहरा देख घबरा गई थी एक्ट्रेस

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram