जब 13 साल छोटे एक्टर के संग रेखा ने दिए थे कई बोल्ड सीन, ओमपुरी संग पार कर दी थी सारी हदें

जब 13 साल छोटे एक्टर के संग रेखा ने दिए थे कई बोल्ड सीन, ओमपुरी संग पार कर दी थी सारी हदें

एंटरटेनमेंट

जब 13 साल छोटे एक्टर के संग रेखा ने दिए थे कई बोल्ड सीन, ओमपुरी संग पार कर दी थी सारी हदें

एक्ट्रेस रेखा बालीवुड की सबसे सुन्दर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने बालीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने फिल्मों में कई तरह के किरदार निभाए। सभी किरदारों में दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया हैं। रेखा एक्ट्रेस के साथ-साथ एक शानदार डांसर भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपने डांस से लोगों को मंत्र मुग्ध किया हैं। रेखा 65 साल की उम्र में भी काफी हसीन दिखती हैं। रेखा अब ज्यादातर साड़ी वाले लुक में ही नजर आती हैं। इस लुक में रेखा को देखकर हर कोई दीवाना हो जाता हैं।

‘सुशांत की हत्या का आरोप है’ आपके परिवार पर, यह सवाल सुनकर भड़क गईं रिया

रेखा सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। रेखा फिल्मों में बोल्ड सीन के लिए भी जानी जाती हैं। रेखा कई फिल्मों में निगेटिव रोल भी की हैं। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं। रेखा को शानदार अभिनय के लिए कई अवार्डो से भी सम्मानित किया जा चुका है। रेखा ने अपनी फिल्मी कैरियर में कुछ बोल्ड सीन भी किए हैं। जिसे लेकर वह काफी सुर्खियों में रहती हैं। तो चलिए जानते है रेखा की इन्हीं फिल्मों एवं उनके द्वारा दिए गए बोल्ड सीन के बारे में।

रेखा के फिल्मी सफर में एक ऐसी फिल्म भी रही, जो कभी रिलीज न हो सकी। इस फिल्म में रेखा ने बेहद ही बोल्ड रोल प्ले किया था। लेकिन यह फिल्म सिर्फ एक किस्सा बनकर रह गई। दरअसल रेखा ने मीरा नायर की फिल्म कामसूत्र की थी। इस फिल्म में उनका एक टीचर का रोल था। यह टीचर कामसूत्र की शिक्षा देती है। इस फिल्म में रेखा ने कई बोल्ड सीन दिए थे। इन्हीं बोल्ड सीन के कारण रेखा की यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हो सकी। लेकिन जानकारों की माने तो फिल्म में रेखा की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी।

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक और चौकाने वाला खुलासा, मौत के बाद 18 बार बदले…

इन फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रही रेखा

एक्ट्रेस रेखा ने बालीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। इन्हीं फिल्मों में उन्होंने कुछ ऐसे सीन दिए हैं। जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में रही। रेखा ने फिल्म उत्सव में एक वैश्या का किरदार निभाया था। इस फिल्म में रेखा ने शेखर सुमन के साथ कई बोल्ड सीन दिए थे। जिसे लेकर वह लम्बे वक्त तक सुर्खियों में रही। इसी तरह रेखा ने निश्चल मूवी में ओमपुरी के साथ बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दी थी। इस फिल्म में उन्होंने ओमपुरी संग कई इंटीमेट सीन दिए थे। जिसे लेकर वह काफी सुर्खियों में रही।

मलाइका अरोड़ा ने ‘मलासन’ वाला पोज़ देकर फैन्स से मंगाई…..

13 साल छोटे एक्टर संग दिए इंटीमेट सीन

रेखा के कैरियर में एक ऐसी फिल्म भी रही जिसमें उन्होंने निगेटिव किरदार निभाया। उनके इस रोल को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। हम बात कर रहे हैं फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी। इस फिल्म में रेखा अपने से 13 साल छोटे अक्षय कुमार संग रोमांस करती नजर आई थी। उन्होंने फिल्म में अक्षय के साथ कई इंटीमेट सीन दिए थे। जिसे लेकर रेखा काफी सुर्खियों में रही। रेखा एवं अक्षय की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पंसद किया था। इस फिल्म ने बाॅक्स आॅफिस पर जमकर धमाल मचाया था। फिल्म में रेखा द्वारा निभाया गया लेडी डाॅन का रोल आज भी लोग खूब मिस करते हैं।

जब बेटी की फिल्म देखने घर वालों को बंद करनी पड़ी थी लाइटें एवं दरबाजे, पिता का चेहरा देख घबरा गई थी एक्ट्रेस

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram