एंटरटेनमेंट

गंदी बात एवं ट्रिपल एक्स वेब सिरीज से अल्ट बालाजी के सस्क्राइबर में हुआ इजाफा, हर दिन मिले इतने फालोवर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
गंदी बात एवं ट्रिपल एक्स वेब सिरीज से अल्ट बालाजी के सस्क्राइबर में हुआ इजाफा, हर दिन मिले इतने फालोवर
x
गंदी बात एवं ट्रिपल एक्स वेब सिरीज की बदौलत अल्ट बालाजी ने फालोअर के मामले में एक नया मुकाम हासिल किया है। इस लाॅकडाउन में अल्ट बालाजी की वेब

गंदी बात एवं ट्रिपल एक्स वेब सिरीज से अल्ट बालाजी के सस्क्राइबर में हुआ इजाफा, हर दिन मिले इतने फालोवर

गंदी बात एवं ट्रिपल एक्स वेब सिरीज की बदौलत अल्ट बालाजी ने फालोअर के मामले में एक नया मुकाम हासिल किया है। इस लाॅकडाउन में अल्ट बालाजी की वेब सिरीज को लोगों ने खूब पसंद किया हैं। खबरों की माने तो इस लाॅकडाउन अवधि के दौरान फिल्मों की रिलीज बंद हो गई। जिसके कारण मार्केट में न्यू कंटेंट की कमी रही। यूजर ने ओटीटी प्लेटफार्म की ओर रूख किया। इस बंद में अल्ट बालाजी की वेब सिरीज को खूब पसंद किया गया। जिससे वेब सिरीज निर्माता कंपनी अल्ट बालाजी को काफी फायदा हुआ और डेली बेसिस पर एक अच्छे खासे फालोअर गेन करने में सफलता हासिल की।

Disha Patani के हॉट फोटो देख कहेंगे Ufff, फैंस ने कह डाली ये बात…

प्रतिदिन इतने मिले फालोअवर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अल्ट बालाजी ने इस बंद के दौरान डेली बेसिस पर लगभग 17000 नए सस्क्राइबर जुड़े हैं। जिससे अल्ट बालाजी का डिजिटल सस्क्रिप्शन काफी मजबूत हुआ है। रिपोर्ट्स की माने तो इस लाॅकडाउन अवधि में लगभग 60 प्रतिशत फालोअर ज्यादा जुड़े हैं। जानकारों की माने तो फालोअर बढ़ाने में अल्ट बालाजी की दो प्रमुख वेब सिरीज रही हैं। जिनमें गंदी बात एवं ट्रिपल एक्स प्रमुख रूप से शामिल हैं।

SANJAY DUTT की तबियत ख़राब, साँस लेने में तकलीफ, अस्पताल में भर्ती

सुर्खियों में रही एकता कपूर प्रोडक्शन कंपनी

बताते चले कि बीते दिनों एकता कपूर की प्रोडक्शन कंपनी अल्ट बालाजी अपने बोल्ड कंटेंट को लेकर सुर्खियों में रही हैं। वेब सिरीज में दिखाए गए बोल्ड कंटेंट को लेकर जमकर बवाल भी हुआ। बिग बाॅस 13 के प्रतिभागी हिन्दुस्तानी भाउ ने एकता कपूर की जमकर क्लास लगाई। जमकर विरोध होने के बाद एकता कपूर ने अपनी वेब सिरीज से सभी विवादित कंटेंट को हटा दिया था। जिसके बाद मामला जाकर शांत हुआ था। बताते चले कि एकता कपूर ने अपनी वेब सिरीज में सेना जवानों को कुछ गलत ढंग से दिखाया गया था।

Malaika Arora ने पहनी ऐसी ड्रेस, फैंस हुए गुस्सा, कहा- इससे अच्छा तो बिकिनी ही पहन लेतीं

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ओटीटी प्लेटफार्म पर महानगरों एवं गैर मेट्रो शहर के लोग 60 से 90 मिनट प्रति व्यक्ति व्यतीत कर रहा हैं। तो वहीं फालोवर की संख्या को देखा जाए तो इसमें काफी इजाफा हुआ है। मार्च 2019 के अंत तक ओटीटी प्लेटफार्म में 20 मिलियन सस्क्राइबर थे तो वहीं मार्च 2020 तक यह सस्क्रिब्शन बढ़कर 34 मिलियन पहुंच गया है।

सालों बाद शिल्पा शेट्टी ने सलमान संग रिश्ते से उठाया पर्दा, कहा इस वजह से सलमान रात में आते थे उनके घर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story