Emraan Hashmi के साथ किसिंग सीन कर के परेशान हो गई थी Nargis Fakhri..

Emraan Hashmi के साथ किसिंग सीन कर के परेशान हो गई थी Nargis Fakhri..

एंटरटेनमेंट

Emraan Hashmi के साथ किसिंग सीन कर के परेशान हो गई थी Nargis Fakhri..

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नर्गिस फाखरी अपनी फिल्म अजहर को लेकर काफ़ी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई थी। अजहर में नर्गिस ने एक्ट्रेस संगीता बिजलानी का किरदार निभाया था। जो बेहद बोल्ड था । Emraan Hashmi और Nargis Fakhri के बीच कई किसिंग सीन भी थी।

TV एक्टर्स Shweta Tiwari की बेटी है इतनी हॉट की आप देखकर रह जाएंगे दंग

इमरान तो किसिंग सीन के आदि हैं क्योंकि उन्हें तो सीरियल किसर ही कहा जाता है लेकिन नर्गिस इस मामले में अभी इमरान से काफ़ी पीछे हैं। अजहर में इमरान को किस करते करते वो इतना थक गईं की उन्हें लगता है की इन सीन्स के लिए उन्हें अलग से फीस लेनी चाहिए थी।

इस बारे में जब नर्गिस से पूछा गया तो उन्होंने बताया की उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था की इस फिल्म में इतने सारे किसिंग सीन होंगे। नर्गिस ने यह भी कहा की एक तो इतने सारे किस और इमरान बार बार रिटेक कर रहे थे तो अब उन्हें लगता है की इन सीन्स के लिए अलग से फीस लेनी चाहिए थी।

बेहद खूबसूरत है दिल बेचारा मूवी की यह एक्ट्रेस, देखिए दिलकश तस्वीरें

नर्गिस ने यह भी कहा की उन्हें इस तरह के सीन्स करते समय बेहद बेहूदा लगता है। वो बोल्ड लगती ज़रूर हैं लेकिन असल में बेहद शर्मीली हैं, इस मामले में इमरान को उन्होंने बेहतर बताया। बता दें की अजहर फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मुहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर आधारित फिल्म है।

गंदी बात वेब सिरीज की एक्ट्रेस हो गई थी इस खतरनाक बीमारी का शिकार, फिर ऐसे जीती जंग

जब अनिल कपूर के साथ ‘शिवगामी’ हुई थीं इंटीमेट, काटना पड़ा था फिल्म से सीन…

Facebook Comments