एंटरटेनमेंट

TV एक्टर्स Shweta Tiwari की बेटी है इतनी हॉट की आप देखकर रह जाएंगे दंग

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
TV एक्टर्स Shweta Tiwari की बेटी है इतनी हॉट की आप देखकर रह जाएंगे दंग
x
TV एक्टर्स Shweta Tiwari की बेटी है इतनी हॉट की आप देखकर रह जाएंगे दंग TV की मशहूर अदाकारा Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी

TV एक्टर्स Shweta Tiwari की बेटी है इतनी हॉट की आप देखकर रह जाएंगे दंग

TV की मशहूर अदाकारा Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत हैं। सोशल मीडिया पर पलक काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही पलक ने एक नया फोटोशूट कराया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पलक के इस फोटोशूट को खूब पसंद किया जा रहा है।
पलक तिवारी इंडस्ट्री की दुनिया से कोसों से दूर हैं, लेकिन फिर वो अपनी फोटोज़ की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। पलक का खूबसूरत लुक हमेशा चर्चा में रहता है। पलक की खूबसूरत और हॉट फोटोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

बेहद खूबसूरत है दिल बेचारा मूवी की यह एक्ट्रेस, देखिए दिलकश तस्वीरें

पलक का जन्म 8 अक्टूबर साल 2000 में हुआ था। 18 साल की हो चुकीं पलक सोशल मीडिया सेनसेशन हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2.40 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपने फोटो शेयर कर चर्चा में आ जाती हैं।
मदर्स डे पर श्वेता तिवारी ने पलक के मेकअप के बारे में बताया था। पिंकविला से बातचीत में श्वेता ने बताया था कि पलक के एक-एक आईशेडो 7-8 हज़ार रुपए के आते हैं। श्वेता ने बताया, ‘पलक का 16वां जन्मदिन था। वो शॉपिंग के लिए गई और 1 लाख 80 हज़ार का मेकअप का सामान लेकर आई। बस उसके बाद मैंने सोच लिया कि अब मुझे एक और लड़की नहीं चाहिए, मुझे बेटा चाहिए।

गंदी बात वेब सिरीज की एक्ट्रेस हो गई थी इस खतरनाक बीमारी का शिकार, फिर ऐसे जीती जंग

अपने नए फोटोशूट में पलक ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। Tailored Romper ड्रेस में पलक की खूबसूरती और निखर कर आ रही हैं। इन फोटो को पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Shahrukh Khan की आ रही ऐसी फिल्म जो कभी किसी ने सोची भी न होगी…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story