गंदी बात वेब सिरीज की एक्ट्रेस हो गई थी इस खतरनाक बीमारी का शिकार, फिर ऐसे जीती जंग

गंदी बात वेब सिरीज की एक्ट्रेस हो गई थी इस खतरनाक बीमारी का शिकार, फिर ऐसे जीती जंग

एंटरटेनमेंट

गंदी बात वेब सिरीज की एक्ट्रेस हो गई थी इस खतरनाक बीमारी का शिकार, फिर ऐसे जीती जंग

वेब सिरीज गंदी बात में अभिनय का जलवा बिखेर चुकी गहना वशिष्ठ किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। गहना को इस वेब सिरीज से जमकर पाॅपुलरटी मिली। एकता कपूर की इस वेब सिरीज को भी लोगों ने हाथों हाथ लिया और खूब सारा प्यार दिया। गहना को इस वेब सिरीज से लाखों में फैंस फालोइंग मिली। गहना लम्बे समय तक लगातार काम करने की वजह से एक गंभीर बीमार की शिकार हो गई हैं। खबरों की माने तो उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Shahrukh Khan की आ रही ऐसी फिल्म जो कभी किसी ने सोची भी न होगी…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गहना लगातार 48 घंटे तक शूटिंग का कार्य कर रही थी। इसी दौरान वह सेट पर ही बेहोश गई। आनन-फानन में मौजूद लोगों द्वारा उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों उन्हें गंभीर रोगी वार्ड में रखा गया है। खबरों की माने तो गहना की हालत काफी नाजुक थी और वह किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दे रही थी। उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत का सामना करना पड़ा। डाॅक्टरों द्वारा गहना की हालत को लेकर कहना था कि उनकी हालत काफी नाजुक थी।

जब अनिल कपूर के साथ ‘शिवगामी’ हुई थीं इंटीमेट, काटना पड़ा था फिल्म से सीन…

डर था कि कहीं वह कोमा में न चली जाएं। लेकिन धीरे-धीरे उनकी हालत में सुधार हुआ है और अब वह खतरे से बाहर हैं। डाॅक्टरों की माने तो गहना ने मौत से जंग जीतने में कामयाबी हासिल की है। बताते चले कि गहना गंदी बात वेब सिरीज के अलावा टीवी का पाॅपुलर सिरीयल बहने में लीड रोल निभाया है।

KGF पार्ट-2 का संजय दत्त ने किया लुक कॉपी, VIKINGS की पूरी तस्वीर उतार दी…

यह है गहना की उपलब्धियां

गहना वशिष्ठ अभिनय के क्षेत्र की जानी-मानी अदाकारा है। उन्होंने अब तक 70 से ज्यादा विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं। तो वहीं गहना 30 से ज्यादा साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा गहना साल 2012 में मिस एशिया बिकनी कांस्टेस्ट भी जीता है। गहना इन सबके अलावा कई रियालिटी शो भी होस्ट कर चुकी हैं।

गोरी मैम का गोरापन ही बना उनके लिए मुसीबत, ऐसे टूटा था दिल