Shahrukh Khan की आ रही ऐसी फिल्म जो कभी किसी ने सोची भी न होगी...

Shahrukh Khan की आ रही ऐसी फिल्म जो कभी किसी ने सोची भी न होगी…

एंटरटेनमेंट

Shahrukh Khan की आ रही ऐसी फिल्म जो कभी किसी ने सोची भी न होगी…

जब से दुनिया में कोरोनावायरस का कहर बरपा है, तब से हम सब अपने घर बैठे हैं. अगर आपको इतने समय में ही उबन हो रही है, तो ये सोचिए कि शाहरुख खान पिछले दो साल से घर बैठे हैं. दिसंबर 2018 में आई आनंद एल. राय डायरेक्टेड फिल्म ‘ज़ीरो’ के बाद से Shahrukh Khan ने कोई फिल्म साइन नहीं की है. लेकिन अब खबर आ रही है कि शाहरुख का वनवास खत्म होने जा रहा है. वो यशराज फिल्म्स की एक बड़े बजट वाली फिल्म से वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म का नाम होगा ‘पठान’.

जब अनिल कपूर के साथ ‘शिवगामी’ हुई थीं इंटीमेट, काटना पड़ा था फिल्म से सीन…

बॉलिवुड हंगामा’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख इसके अलावा राजकुमारी हिरानी के साथ एक सोशल कॉमेडी फिल्‍म भी करने वाले हैं। जबकि सिद्धार्थ आनंद की फिल्‍म यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनेगी। YRF Project 50 के तहत इस ऐक्‍शन फिल्‍म का निर्माण होगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ‘पठान’ में शाहरुख अपने करियर के अब तक के सबसे ग्रैंड रोल में नजर आएंगे। पर्दे पर उन्‍हें हाई ऑक्‍टेन ऐक्‍शन के साथ ही लार्जर दैन लाइफ वाली इमेज देने की कोश‍िश है। सिद्धार्थ का आइडिया शाहरुख को बहुत पसंद आया है और शाहरुख ने कहा कि वह भी ऐसी ही किसी फिल्‍म का इंतजार कर रहे थे। इस फिल्‍म में शाहरुख के कैरेक्‍टर का नाम भी ‘पठान’ होगा।

KGF पार्ट-2 का संजय दत्त ने किया लुक कॉपी, VIKINGS की पूरी तस्वीर उतार दी…

गले महीने घोषित की जाने वाली फिल्मों की लिस्ट में शाहरुख खान की ‘पठान’ भी शामिल है. फिल्म में शाहरुख पठान नाम का ही किरदार भी निभाने वाले हैं. ये मास एंटरटेनर फिल्म बताई जा रही है, जिसका एक्शन अलग लेवल का होगा. 2019 की सबसे बड़ी फिल्म ‘वॉर’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ‘पठान’ को डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और खबरों के मुताबिक शाहरुख ये फिल्म साइन भी कर चुके हैं.

यह एक्ट्रेस बिन ब्याही बन चुकी है मां, कईयों ने मां बनने के बाद की शादी

कुछ ऐसी रही अर्चना पूरण सिंह की लव स्टोरी, रात में 12 बजे पंडित ढूढ़कर रचाई थी शादी

भाई के कंधे पर बैठ मौसम का मजा लेती सारा अली खान, पढ़िए पूरी खबर

[signoff]