एंटरटेनमेंट

Sanjay Dutt ने 350 लड़कियों के साथ बनाये थे सम्बन्ध, Rekha-Madhuri एक्ट्रेस को...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
Sanjay Dutt ने 350 लड़कियों के साथ बनाये थे सम्बन्ध, Rekha-Madhuri एक्ट्रेस को...
x
Sanjay Dutt ने 350 लड़कियों के साथ बनाये थे सम्बन्ध, Rekha-Madhuri एक्ट्रेस को ....Sanjay Sanjay Dutt ने 350 लड़कियों के साथ बनाये थे

Sanjay Dutt ने 350 लड़कियों के साथ बनाये थे सम्बन्ध, Rekha-Madhuri एक्ट्रेस को...

Sanjay Dutt खलनायक हीरो माने जाते हैं उनके नजदीकी रिश्ते के बारे में बता दे कि इनको लड़कियों के साथ अटैचमेंट का बहुत ज्यादा शौक था उन्होंने अपनी फिल्म संजू में भी बहुत सी बातों का जिक्र किया जिसमें 308 गिर्ल्फ्रेंड के साथ सम्बन्ध बनाने की बात की इसने रॉउंडफिगर में 350 से ज्यादा लड़कियों के साथ सहवास किया, आज हम आपको उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में बताने वाला जो काफी ज्यादा मशहूर हस्ती हैं।

महेश भट्ट की फिल्म Sadak2 इस तारीख को होगी रिलीज, ये प्रमुख स्टार आएंगे नजर

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना रेखा के बारे में बता दें कि यह भी संजय दत्त के साथ रिश्ते में आ चुकी थी दोनों की शादी की खबरें भी आई लेकिन कुछ दिन बाद में उनका रिलेशनशिप टूट गया था, यह एक समारोह में नज़दीकियों में दिखे थे।
संजय दत्त के रिश्ते रिचा शर्मा के साथ जुड़े जब वह ड्रग्स की लत की वजह से अमेरिका में इलाज करवाने गए उनकी मुलाकात ऋचा से हुई कुछ समय डेट के बाद उन्होंने 1987 में शादी कर ली जिसके बाद दोनों की एक बेटी त्रिशला भी हुयी, 1996 में रिचा की कैंसर की वजह से मौत हो गई।
संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के रिश्ते भी काफी ज्यादा नजदीक रहे 1991 में इन्होंने साजन फिल्म के दौरान आशिकी जमकर की, दोनों शादी करने वाले थे लेकिन 1993 में संजय दत्त को जेल जाना पड़ा और इनका रिश्ता टूट गया था।

Shilpa Shetty ने कहा Akshay ने मेरा इस्तेमाल किया, मै वर्जिन थी तब उसने….

टीना मुनीम की बात करें तो यह भी संजय दत्त के साथ नजदीकी रिश्ते में आ चुकी है रॉकी फिल्म में यह दोनों एक साथ नजदीक आए थे, 2 साल तक रिश्ता निभाने के बाद में दोनों का ब्रेकअप हुआ, टीना मुनीम ने संजय दत्त को छोड़ा उसके बाद राजेश खन्ना के साथ रिश्ते बने उसके बाद राजेश खन्ना से रिश्ता टूटने के बाद अनिल अंबानी से शादी की थी।

Actress Anveshi Jain की फोटो देख दंग रह जाएंगे आप, फिगर और हॉट सीन से मचाई तबाही

राम मंदिर को लेकर अक्षय कुमार ने किया ट्वीट, शेयर की गौरवान्वित करने वाली तस्वीर

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story