एंटरटेनमेंट

Actress Anveshi Jain की फोटो देख दंग रह जाएंगे आप, फिगर और हॉट सीन से मचाई तबाही

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
Actress Anveshi Jain की फोटो देख दंग रह जाएंगे आप, फिगर और हॉट सीन से मचाई तबाही
x
Actress Anveshi Jain की फोटो देख दंग रह जाएंगे आप, फिगर और हॉट सीन से मचाई तबाही गुजराती डेब्यू के लिए कमर कसने वाली Actress Anveshi Jain

Actress Anveshi Jain की फोटो देख दंग रह जाएंगे आप, फिगर और हॉट सीन से मचाई तबाही

गुजराती डेब्यू के लिए कमर कसने वाली Actress Anveshi Jain अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। अपने सपनों का पीछा करने के लिए मुंबई आईं छोटे शहर की लड़की अन्वेषी रातोंरात स्टार बन गई। कथित तौर पर, वह 2019 में सबसे ज्यादा गुगली व्यक्ति बनीं।

राम मंदिर को लेकर अक्षय कुमार ने किया ट्वीट, शेयर की गौरवान्वित करने वाली तस्वीर

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा द्वारा होस्ट की गई वेब-सीरीज़ में अभिनय करने के बाद अन्वीशी ने शोहरत हासिल की। उसने कहा, “मैं शिल्पा शेट्टी की फिल्में देखकर और उनके प्रतिष्ठित गीतों पर नृत्य करके बड़ी हुई हूं। उससे सलाह लेना निश्चित रूप से एक अद्भुत अनुभव है। वह है,
वेब सीरीज गंदी बात फेम एक्ट्रेस अन्वेषी जैन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ही 28 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो एक्‍ट्रेस होने के साथ ही मॉडल और शो-होस्‍ट भी हैं. अन्वेषी जैन का मध्य प्रदेश से गहरा नाता है. वह खजुराहो में रहीं और उनकी पढ़ाई भोपाल में हुई है. इसके अलावा उन्होंने इंदौर में भी अपना समय बिताया. एक्ट्रेस बनने की चाह ने उन्हें उनकी मंजिल मायानगरी मुंबई तक पहुंचा दिया.

सुशांत के मैनेजर के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान, सुशांत जान चुके थे हत्या करने वालो के नाम, मीडिया को बुलाकर…

सोशल मीडिया (social media) पर सबसे ज़्यादा सर्च किए जाने वाले नामों में से एक है. उनका हॉट अंदाज़ दर्शकों को लुभा रहा है. अन्वेषी की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है.

Aishwarya को करना था Brad Pitt के साथ Kiss Scene, छोड़ दी हॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म

प्राची देसाई ने इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन देकर मचाई थी सनसनी, KISS करते समय…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story