एंटरटेनमेंट

Aishwarya को करना था Brad Pitt के साथ Kiss Scene, छोड़ दी हॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
Aishwarya को करना था Brad Pitt के साथ Kiss Scene, छोड़ दी हॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म
x
Aishwarya को करना था Brad Pitt के साथ Kiss Scene, छोड़ दी हॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म मुंबई: बॉलीवुड की सबसे सुन्दर एक्ट्रेस

Aishwarya को करना था Brad Pitt के साथ Kiss Scene, छोड़ दी हॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे सुन्दर एक्ट्रेस Aishwarya Rai Bachan के साथ सभी फिल्म करना चाहते थे लेकिन बहुत ही कम लोग थे जिनके साथ उन्होंने फिल्म की. ऐ दिल मुश्किल में अपने अभिनय से सभी का मन मोह लिया और ऐश्वर्या और रणवीर कपूर की केमिस्ट्री भी शानदार रही. मिली जानकारी के मुताबिक हॉलीवुड के मशहूर एक्टर Brad Pitt ने ऐश्वर्या के साथ काम करने की इच्छा जताई।

प्राची देसाई ने इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन देकर मचाई थी सनसनी, KISS करते समय…

ब्रैड पिट ने कहा मुझे एक बार ऐश्वर्या के साथ फिल्म करना है और मै उनकी सुंदरता का कायल हूँ. आपको बता दे की ब्रैड पिट चाहते थे ट्रॉय में उनके साथ ऐश्वर्या काम करे. लेकिन एक Kiss Scene के कारण ऐश्वर्या ने ये फिल्म करने को मना कर दिया। शादी के बाद ऐश्वर्या ने पूरा ध्यान आराध्य पर लगाया और कोई फिल्म करने का उनका इरादा नहीं है.

बालीवुड के काले सच पर रवीना टण्डन ने दिया बयान: कहा मैं कभी रोल के लिए हीरोज के साथ नहीं सोई

ब्रैड पिट की बात करे तो वर्ष 1994, फ़ीचर फ़िल्म इंटरव्यू विथ द वैम्पायर में Louis de Pointe du Lac पिशाच के रूप में अभिनय की वजह से पिट के कैरियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हुआ। जिसका उत्तरार्ध ऐन राईस के 1976 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित था।
1980 दशक के उत्तरार्ध और 1990 दशक में, पिट अपने कई सह-कलाकारों के साथ सिलसिलेवार रिश्तों में लिप्त थे पिट का बहुचर्चित रोमांस और सगाई, सेवन की नायिका गिनिथ पाल्ट्रो के साथ भी हुई, जिसके साथ उन्होंने 1995 से 1997 तक डेटिंग की.

Sushant Case: Rhea Chakraborty को एक और झटका, ED ने भेजा समन, शुक्रवार को होना होगा पेश

Karan Johar कड़ी मेहनत करके Bollywood में आए है, उनके ऊपर इल्ज़ाम लगाना गलत होगा…

जब बिना पैरेंटस के मर्जी Kajol ने Ajay से रचायी शादी, ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story